scriptCG Politics: सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने विधायक पद से दिया इस्तीफा | CG Political: MP Brijmohan Agarwal resigned from the post of MLA | Patrika News
रायपुर

CG Politics: सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने विधायक पद से दिया इस्तीफा

CG Politics: उल्लेखनीय है कि बीजेपी ने रायपुर सीट से बृजमोहन अग्रवाल को लोकसभा का चुनाव लड़वाया था। वहीं चुनाव में बृजमोहन ने रिकॉर्ड जीत दर्ज की है…

रायपुरJun 18, 2024 / 07:48 am

चंदू निर्मलकर

CG Politics
CG Politics: भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ( MP brijmohan agrawal ) ने आज विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह के मौलश्री स्थित निवास कार्यालय में विधानसभा सदस्यता से अपना इस्तीफा दिया है। उल्लेखनीय है कि बीजेपी ने रायपुर सीट से बृजमोहन अग्रवाल को लोकसभा का चुनाव लड़वाया था। वहीं चुनाव में बृजमोहन ने रिकॉर्ड जीत दर्ज की है। जिसके बाद अब विधायक के पद से इस्तीफा दिया है। हालां​कि अभी भी वे शिक्षा मंत्री बने रहेंगे।
CG Politics Brijmohan Agrawal

CG Politics: सीएम साय जब कहेंगे तब दे दूंगा इस्तीफा

उल्लेखनीय है कि, तीन दिन पूर्व सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने मिडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि, मुझे मंत्री और सांसद में क्या रहना है पार्टी तय करेगी। अभी तो मैं छह महीने मंत्री रह सकता हूं। आगे जो भी फैसला होगा, वो पार्टी के निर्देश के अनुसार होगा। मुख्यमंत्री जिस दिन कहेंगे, उस दिन इस्तीफा दे दूंगा।
CG Politics Brijmohan Agrawal
यह भी पढ़ें

बृजमोहन चले दिल्ली, छत्तीसगढ़ की राजनीति को किया टाटा-बाय बाय!


MP Brijmohan Agrawal: पार्टी के निर्देशानुसार करुंगा काम

CG Politics: दरअसल, गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल सभी नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक ली। इसमें सांसदों से वन-टू-वन चर्चा कर चुनावी फीडबैक लिया। इसमें नवनिर्वाचित सांसद व मंत्री अग्रवाल भी पहुंचे थे। बैठक के बाद अग्रवाल जब बाहर निकले, तो मीडिया ने उनसे इस्तीफे की बात छेड़ दी। अग्रवाल के जवाब के बाद जब सवाल हुआ कि क्या आगे बड़ी जिम्मेदारी आपको मिलने जा रही है? इस पर अग्रवाल ने कहा, जनता ने बड़ी जिम्मेदारी दे दी है। सांसद बना दिया है। अब विधायक और सांसद दोनों में से क्या रहना है, पार्टी जो निर्देश देगी वो करेंगे।

मीडिया से कहा- दुखी मन से दे रहा हूं इस्तीफा

रायपुर से नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल इस्तीफा देने से पहले मीडिया से चर्चा की कहा कि आज विधानसभा अध्यक्ष को विधायकी के पद से इस्तीफा देने जा रहा हूं। आगे कहा कि, मैं बहुत दुखी मन से इस्तीफा दे रहा हूं। केंद्रीय मंत्री मंडल को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, उम्मीदें अभी भी कायम है।

Hindi News/ Raipur / CG Politics: सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने विधायक पद से दिया इस्तीफा

ट्रेंडिंग वीडियो