scriptCG Police Transfer: बड़ा फेरबदल! रायपुर में एक साथ 20 थाना प्रभारियों का किया ट्रांसफर, एसएसपी ने जारी की सूची | CG Police Transfer: 20 station incharges transferred in Raipur | Patrika News
रायपुर

CG Police Transfer: बड़ा फेरबदल! रायपुर में एक साथ 20 थाना प्रभारियों का किया ट्रांसफर, एसएसपी ने जारी की सूची

CG Police Transfer: रायपुर आईजी और एसएसपी की क्राइम समीक्षा बैठक के बाद राजधानी के 20 थाना प्रभारियों को बदल दिया गया है।

रायपुरJun 28, 2024 / 10:29 am

Khyati Parihar

CG Police Transfer
CG Police Transfer: रायपुर आईजी और एसएसपी की क्राइम समीक्षा बैठक के बाद राजधानी के 20 थाना प्रभारियों को बदल दिया गया है। सभी का अलग-अग थाने में ट्रांसफर किया गया है। लंबे समय से पुलिस लाइन में पदस्थ 4 टीआई को थाना दिया गया है। पिछले दिनों आईजी अमरेश मिश्रा ने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली थी। फिर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जिले की क्राइम समीक्षा बैठक ली।
बुधवार को जारी आदेश के मुताबिक आरंग, पंडरी, आमानाका, धरसींवा, गंज सहित 20 थाना प्रभारियों का तबादला कर दिया गया है। पुलिस लाइन से टीआई मल्लिका बैनर्जी तिवारी को पंडरी थाना, सुनील दास को आमानाका, राजेंद्र दीवान को धरसींवा, विशाल कुजूर को ट्रैफिक थाना भेजा गया है।
यह भी पढ़ें

Bemetara Road Accident: तेज रफ्तार कंटेनर ने ट्रक को मारी ठोकर, हुआ भीषण धमाका ! जिंदा जले ड्राइवर-कंडक्टर…देखें VIDEO

इसी तरह दीपेश जायसवाल को कबीर नगर, दीपक पासवान को गंज से खरोरा, लखन लाल पटेल को सरस्वती नगर से गंज, जितेंद्र एसैया को तिल्दा-नेवरा से गोबरा-नवापारा, राजेश सिंह को ट्रैफिक से आरंग, शिवेंद्र राजपूत को धरसींवा से डीडी नगर, सुरेंद्र श्रीवास्तव को खरोरा से सरस्वती नगर, अविनाश सिंह को डीडी नगर से तिल्दा-नेवरा, सत्येंद्र सिंह श्याम को आरंग से जिविशा, श्रुति सिंह को खम्हारडीह से पुलिस कंट्रोल रूम, मनोज नायक को मौदहापारा से शिकायत शाखा, शील आदित्य कुमार सिंह को पंडरी से ट्रैफिक, रविंद्र कुमार यादव को कबीर नगर से ट्रैफिक, सिद्धेश्वर प्रताप सिंह को यातायात से अभनपुर, यामन देवांगन को सिविल लाइन से मौदहापारा और नरेंद्र मिश्रा को पुलिस कंट्रोल रूम से खम्हारडीह थाना प्रभारी बनाया गया है।

Hindi News/ Raipur / CG Police Transfer: बड़ा फेरबदल! रायपुर में एक साथ 20 थाना प्रभारियों का किया ट्रांसफर, एसएसपी ने जारी की सूची

ट्रेंडिंग वीडियो