scriptCG News: पर्यटन स्थल के रूप में विकसित होगा रामचंडी मंदिर, CM साय का बड़ा ऐलान | CG News: Ramchandi temple will be developed as tourist destination | Patrika News
रायपुर

CG News: पर्यटन स्थल के रूप में विकसित होगा रामचंडी मंदिर, CM साय का बड़ा ऐलान

CG News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि ओडिशा की संस्कृति प्राचीन संस्कृति है और छत्तीसगढ़ मुख्य रूप से सामाजिक, सांस्कृतिक और भौगोलिक रूप से इस राज्य से जुड़ा है।

रायपुरOct 16, 2024 / 02:38 pm

Laxmi Vishwakarma

CG News
CG News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज बसना के गढ़फुलझर में कोलता समाज की ओर से आयोजित राम चंडी दिवस समारोह में शामिल हुए। इस दौरान सीएम साय ने 50 लाख की लागत से मांगलिक भवन और राम चंडी मंदिर को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने की घोषणा की है।

CG News: सीएम साय ने की राम चंडी देवी की पूजा-अर्चना

मुख्यमंत्री साय ने पहले राम चंडी देवी की पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली, समृद्धि की कामनाएं की। इसके बाद मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गढ़फुलझर की पावन भूमि में आकर धन्य हो गया हूं। अति व्यस्तता के बीच राम चंडी देवी के दर्शन के लिए आया हूं।
यह भी पढ़ें

CG News: रायपुर के साइंस कॉलेज में होगा सैन्य प्रदर्शनी का आयोजन, लोगों में बना गजब का उत्साह…

मांगलिक भवन निर्माण की घोषणा

CG News: कार्यक्रम में कोलता समाज सहित जिले के प्रभारी मंत्री दयालदास बघेल की मांग पर मुख्यमंत्री साय ने 50 लाख की लागत से मांगलिक भवन और राम चंडी मंदिर को पर्यटन के रूप में विकसित करने की घोषणा की।
वहीं 1 नवंबर के बजाए 15 नवंबर से धान खरीदी होने के सवाल पर मुख्यमंत्री साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। भाजपा सरकार किसान हितैषी है। किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है, जो किसान हित में होगा वो किया जाएगा।

Hindi News / Raipur / CG News: पर्यटन स्थल के रूप में विकसित होगा रामचंडी मंदिर, CM साय का बड़ा ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो