scriptCG News: दीपक बैज का सरकार पर तीखा हमला, कहा- छत्तीसगढ़ पुलिस की लापरवाही से लोहारीडीह में गई लोगो की जान.. | CG News: Deepak Baij's sharp attack on the government, said- Due to the | Patrika News
रायपुर

CG News: दीपक बैज का सरकार पर तीखा हमला, कहा- छत्तीसगढ़ पुलिस की लापरवाही से लोहारीडीह में गई लोगो की जान..

CG News: रायपुर शहर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने एक बार फिर सरकार पर तीखा हमला बोला है। बैज ने सवाल उठाया है कि आखिर पोस्टमार्टम रिपोर्ट कैसे बदली गई। इसका जिम्मेदार कौन है?

रायपुरOct 18, 2024 / 12:02 pm

Shradha Jaiswal

deepak baij
CG News: छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने एक बार फिर सरकार पर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पत्रकारवार्ता के दौरान लोहारीडीह मामले, भाजपा नेता की नोटों के साथ रील सहित अन्य मुद्दों पर सरकार को कटघरे में खड़ा किया।
यह भी पढ़ें

CG News: रायपुर के साइंस कॉलेज में होगा सैन्य प्रदर्शनी का आयोजन, लोगों में बना गजब का उत्साह…

CG News: बैज ने उठाया सवाल

CG News: उन्होंने कहा, मध्यप्रदेश की पुलिस ने लोहारीडीह के शिवप्रसाद उर्फ कचरू साहू की हत्या के मामले में चार लोगों की गिरफ्तार किया है। इससे साफ हो गया है कि छत्तीसगढ़ पुलिस ने इस मामले में लापरवाही बरती थी। पुलिस की लापरवाही से ही तीन लोगों की जान गई। इस घटना के लिए गृहमंत्री एवं पुलिस के अधिकारी जिम्मेदार है।
CG News: बैज ने सवाल उठाया है कि आखिर पोस्टमार्टम रिपोर्ट कैसे बदली गई। इसका जिम्मेदार कौन है? सरकार बताए इस मामले पर लीपापोती क्यों की गई? उनकी मांग है कि लोहारीडीह की घटना की न्यायिक जांच की जाए। जेल में बंद निर्दोष लोगों को रिहा किया जाए। पुलिस के अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए।
यह भी पढ़ें

CG Politics: भूपेश ने जताई राजनीतिक षडयंत्र की आशंका, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को लिखा पत्र

भाजपा नेता की जांच हो

बैज ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार का काला खेल तेजी से बढ़ा है। भाजपा के बड़े नेता से लेकर मंडल स्तर तक के नेता अवैध उगाही में लगे हुए हैं। भानुप्रतापपुर के मंडल अध्यक्ष बेरोजगार आकाश सोलंकी अपनी कार में लाखों रुपए की नोट की गड्डी रखकर रील बनाते हैं। यह सरकार का भ्रष्टाचार का नमूना है। आखिर बेरोजगार युवक के पास इतना पैसा कहा से आया, इसकी जांच होनी चाहिए।

Hindi News / Raipur / CG News: दीपक बैज का सरकार पर तीखा हमला, कहा- छत्तीसगढ़ पुलिस की लापरवाही से लोहारीडीह में गई लोगो की जान..

ट्रेंडिंग वीडियो