scriptCG Govt Employees DA Hike: महंगाई भत्ते को लेकर आया बड़ा अपडेट! राखी से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिल सकता है तोहफा… | CG Govt Employees DA Hike: Big update came regarding dearness allowance | Patrika News
रायपुर

CG Govt Employees DA Hike: महंगाई भत्ते को लेकर आया बड़ा अपडेट! राखी से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिल सकता है तोहफा…

CG Govt Employees DA Hike: छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। रक्षाबंधन से पहले महंगाई भत्ते में 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी हो सकती है।

रायपुरAug 17, 2024 / 06:03 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Govt Employees DA Hike
CG Govt Employees DA Hike: प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दअरसल, महंगाई भत्ते का इंतजार कर रहे कर्मचारियों को जल्द ही नया तोहफा मिलने वाल है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि सरकार रक्षाबंधन से पहले सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 4 प्रतिशत (CG Govt Employees DA Hike) की बढ़ोतरी का ऐलान कर सकती है। हालांकि इसे लेकर कोई अब तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन लंबे समय से इंतजार के बाद अब सरकारी कर्मचारियों की उम्मीदें बढ़ गई है।
यह भी पढ़ें

CG News: कैबिनेट मंत्री ने जिला कलेक्टर को लिखा पत्र, इन मामलों में जल्द कार्रवाई के दिए निर्देश

CG Govt Employees DA Hike: जल्द जारी किया जाएगा महंगाई भत्ता देने का आदेश

दरअसल, कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी संयुक्त मोर्चा के प्रतिनिधि मंडल ने मंत्री ओपी चौधरी से मुलाकात की थी। इस दौरान मंत्री ओपी चौधरी ने आश्वस्त किया था कि जल्द ही देय तिथि से लंबित 4 प्रतिशत महंगाई भत्ता (CG Govt Employees DA Hike) देने का आदेश जारी किया जाएगा, जिसके बाद अब प्रदेश की सरकारी कर्मचारियों की उम्मीदें बढ़ गई है और अब सभी कर्मचारी डीए को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें
CG Monsoon Update: प्रदेश में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले 4 दिनों तक भारी बारिश की संभावना, IMD का अलर्ट जारी

भाजपा पूरा करेगी वादा

CG Govt Employees DA Hike: इस पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने मुलाकात के दौरान कहा था कि चुनाव में दिए गए मोदी की गारंटी को पूरा करने के लिए सरकार को कुछ समय दीजिए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो भी वादा किया है, उसे पूरा करेंगे। मंत्री चौधरी ने कहा कि चुनावी घोषणापत्र में दिए गए ”मोदी की गारंटी” के संदर्भ में चर्चा हुई। इस दौरान मंत्री ओपी चौधरी ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि, जल्द ही देय तिथि से लंबित 4% महंगाई भत्ता देने (CG Govt Employees DA Hike) का आदेश जारी किया जाएगा।

Hindi News/ Raipur / CG Govt Employees DA Hike: महंगाई भत्ते को लेकर आया बड़ा अपडेट! राखी से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिल सकता है तोहफा…

ट्रेंडिंग वीडियो