scriptCG Election 2023: सीएम हाउस में आज कांग्रेस कमेटी की होगी अहम बैठक, इन दावेदारों को मिल सकती हैं टिकट…देखें | CG Election 2023: Congress election committee can finalize name today | Patrika News
रायपुर

CG Election 2023: सीएम हाउस में आज कांग्रेस कमेटी की होगी अहम बैठक, इन दावेदारों को मिल सकती हैं टिकट…देखें

CG Election 2023: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस में दो अहम बैठक होगी।

रायपुरSep 26, 2023 / 12:06 pm

Khyati Parihar

Congress election committee can finalize the name today

कांग्रेस: चुनाव समिति आज कर सकती है नाम फाइनल

रायपुर। CG Election 2023: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस में दो अहम बैठक होगी। पहली बैठक कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश चुनाव अभियान समिति की होगी, जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव के मुद्देनजर चुनाव अभियान पर चर्चा होगी। बताया जाता है कि दूसरी बैठक सीएम हाउस में प्रदेश चुनाव समिति की होगी, जहां एक बार फिर (Chhattisgarh Election) टिकट के दावेदारों को लेकर मंथन होगा।
कांग्रेस की दोनों बैठकों में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत सहित अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। सीएम हाउस में होने वाली बैठक में टिकट के सभी दावेदारों (Congress) की निगाह टिकी हुई है। अब तक कई दौरे की बैठक के बाद भी टिकट के दावेदारों के नामों पर पूरी तरह से मुहर नहीं लगी है।
यह भी पढ़ें

CG Railway News: छत्तीसगढ़ में 16 ट्रेनें फिर कैंसिल, आज से 10 अक्टूबर तक नहीं चलेंगी यह पैसेंजर गाड़ियां

स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद सूची जाएगी दिल्ली

बताया जाता है कि प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में एक बार फिर एक-एक नाम पर चर्चा कर आम सहमति बनाने का प्रयास किया जाएगा। इसके बाद इस सूची पर स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में चर्चा होगी। इस बैठक में दावेदारों के नामों पर चर्चा होने के बाद सूची केंद्रीय (CM Baghel) चुनाव समिति को भेजी जाएगी। इसके बाद पहली सूची जारी होगी।

Hindi News / Raipur / CG Election 2023: सीएम हाउस में आज कांग्रेस कमेटी की होगी अहम बैठक, इन दावेदारों को मिल सकती हैं टिकट…देखें

ट्रेंडिंग वीडियो