scriptCG Congress Politics: 24 जुलाई को विधानसभा का घेराव करेगी कांग्रेस, बिगड़ी कानून व्यवस्था पर दीपक बैज ने कही यह बड़ी बात | CG Congress Politics: Congress will surround assembly on July 24 | Patrika News
रायपुर

CG Congress Politics: 24 जुलाई को विधानसभा का घेराव करेगी कांग्रेस, बिगड़ी कानून व्यवस्था पर दीपक बैज ने कही यह बड़ी बात

Political News: प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस 24 जुलाई को विधानसभा का घेराव करेगी। जिसमें हजारों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

रायपुरJul 13, 2024 / 11:01 am

Khyati Parihar

CG Congress Politics
Chhattisgarh Politics News: प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस कमेटी 24 जुलाई को विधानसभा का घेराव करेगी। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारवार्ता के दौरान यह जानकारी दी। उन्होंने बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ में कानून-व्यवस्था बेहद खराब हो चुकी है। गृहमंत्री का गृह क्षेत्र कवर्धा अपराध का गढ़ बन गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस का पीसीआर वैन वसूली वैन बन गया है।
यह भी पढ़ें

Ram Mandir Visit: कैबिनेट के साथ रामलला के दर्शन करेंगे CM विष्णुदेव साय, जाने से पहले कही यह बात….देखें VIDEO

बैज ने कहा, नागरिकों को भय के माहौल में जीवन जीना पड़ रहा है। अपराधी बेलगाम हो गए है। 6 माह में राज्य में 300 से अधिक बलात्कार, 80 सामूहिक बलात्कार, 200 से अधिक हत्याएं हुई है। राजधानी में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि अपराधी बिना किसी वाहन के पैदल चल कर चैन खींच कर भाग जाते हैं। राजधानी से लगे आरंग में तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी जाती है।
CG Congress Politics
यहां जनवरी 2024 से जून 2024 तक छत्तीसगढ़ में कानून और व्यवस्था की स्थिति को दर्शाने वाला चार्ट दिया गया है। चार्ट में प्रत्येक महीने के अपराध दर, हल किए गए मामले और लंबित मामलों का डेटा शामिल है।
Chhattisgarh Politics News: सरकार अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने की जगह उनको संरक्षण देने में लगी है। ऑनलाइन सट्टा महादेव ऐप डबल इंजन की सरकार में फल-फूल रहा है। सत्तारूढ़ दल के लोग इसके संरक्षक बन गए, इसीलिए इसको बंद करने कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो रही है। भाजपा के राज में आम आदमी और आदिवासी अपने को असहाय महसूस कर रहा है। कहने को तो प्रदेश का मुखिया आदिवासी है, लेकिन वह आदिवासियों को ही सुरक्षित नहीं रख पा रहा।

Hindi News / Raipur / CG Congress Politics: 24 जुलाई को विधानसभा का घेराव करेगी कांग्रेस, बिगड़ी कानून व्यवस्था पर दीपक बैज ने कही यह बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो