scriptरायपुर में रियल-एस्टेट कंपनी सुपरवाइजर से 20 लाख की लूट, बदमाशों ने इस तरह वारदात को दिया अंजाम, मचा हड़कंप | Robbery in Raipur: Rs 20 lakh looted from construction company employee | Patrika News
रायपुर

रायपुर में रियल-एस्टेट कंपनी सुपरवाइजर से 20 लाख की लूट, बदमाशों ने इस तरह वारदात को दिया अंजाम, मचा हड़कंप

Robbery in Raipur: रायपुर में रियल एस्टेट कंपनी के सुपरवाइजर से गुरुवार को 20 लाख रुपए की लूट हो गई। बदमाशों ने बाइक सवार युवक को धक्का मारकर गिरा दिया और रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले।

रायपुरOct 18, 2024 / 08:25 am

Khyati Parihar

Robbery in Raipur
Robbery in Raipur: रायपुर सेजबहार इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी को दिनदहाड़े लूट लिया। बाइक से जाते समय बदमाशों ने उसका बैग छीना और भाग निकले। पीडि़त कर्मचारी ने बैग में 20 लाख रुपए होने का दावा किया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई। आरोपियों के भागने के सभी संभावित मार्गों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है, लेकिन देर शाम तक आरोपियों के बारे में कोई पुख्ता जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लग पाई थी।
पुलिस के मुताबिक बोरियाखुर्द निवासी मनोज ध्रुव सेक्टर-15 में स्थित ईस्कान इंडिया कंस्ट्रक्शन कंपनी में सुपरवाइजर है। गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे वह बोरियाखुर्द से ऑफिस जा रहा था। वह बाइक में था और उसने एक बैग रखा था। वह मेन रोड से लगे कमल विहार के रोड से जा रहा था। जैसे ही वह एक निजी अस्पताल के नजदीक पहुंचा, वैसे ही पीछे से बाइक सवार दो युवक पहुंचे। बाइक में पीछे बैठे युवक ने उसके बैग पर झपट्टा मारा और छीन लिया। इससे मनोज की बाइक अनियंत्रित हो गई और वह नीचे गिर पड़ा। बैग लूटते ही आरोपी तेजी से उसी दिशा में फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

Live Video Of Theft: चोरों के हौसले बुलंद! दिनदहाड़े बैंक से लौट रहे वृद्ध से 2 लाख रुपए की उठाईगिरी, बदमाशों ने ऐसा दिया चकमा

पूरी घटना 5 मिनट से कम समय में हो गई। मनोज खुद को संभाला, तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे। वह सही ढंग से उनका हुलिया, गाड़ी नंबर भी नहीं देख पाया। घटना से वह बुरी तरह घबरा गया। घटना की सूचना उसने अपने ऑफिस में दी। इसके बाद पुलिस को दी गई। कुछ देर में सेजबहार और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची। पीडि़त के मुताबिक बैग में 20 लाख रुपए हैं। यह रकम ऑफिस के हैं, जिसे वह अपने घर से ऑफिस ले जा रहा था। पीडि़त का ऑफिस सेक्टर-15 में है और वह माना थाना क्षेत्र में आता है।
Robbery in Raipur

दूर-दूर में लगे कैमरे

घटना स्थल और कमल विहार से बाहर निकलने के सभी प्रमुख मार्गों में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है। यहां सीसीटीवी कैमरे काफी दूर-दूर में है। इस कारण लुटेरों के भागने के मार्ग का देर रात तक पता नहीं चल पाया था। पुलिस आरोपी को लेकर घटना स्थल और आसपास के इलाकों में पतासाजी कर रही है, लेकिन देर शाम तक आरोपियों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Robbery in Raipur: रेकी की आशंका, भागने के कई रास्ते

आशंका है कि बदमाशों को मनोज के बैग में लाखों रुपए होने की जानकारी थी। इसके लिए पहले से उसके आने-जाने की रेकी की होगी। यही वजह है कि उसके पीछे लगे हुए थे और निजी अस्पताल के पास मौका मिलते ही बैग लूटकर भाग निकले। दरअसल अस्पताल के पास से भागने के लिए कई रास्ते हैं। आरोपी सीधे मेन रोड में भी निकल सकते हैं। इसके अलावा वापस कमल विहार होते हुए पुराना धमतरी रोड भी निकल सकते हैं।

कई टीमें लगी

आरोपियों की तलाश में क्राइम ब्रांच की अलग-अलग टीमें लगी हुई हैं। इसके अलावा सेजबहार पुलिस की भी टीम लगी है। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

पीडि़त से भी पूछताछ

पुलिस पीडि़त से भी पूछताछ कर रही है। दरअसल 20 लाख रुपए लेकर बाइक से आना काफी रिस्की होता है। इसके बाद भी पीडि़त ने ऐसा किया। इसके अलावा पीडि़त स्वयं अकेला था। इसको लेकर भी पुलिस की एक टीम जांच कर रही है।
पीडि़त की शिकायत के आधार पर पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस सभी एंगल पर काम कर रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। -आशीष राजपूत, टीआई, सेजबहार, रायपुर

Hindi News / Raipur / रायपुर में रियल-एस्टेट कंपनी सुपरवाइजर से 20 लाख की लूट, बदमाशों ने इस तरह वारदात को दिया अंजाम, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो