scriptसचिन पायलेट के प्रदेश प्रभारी बनने पर बृजमोहन अग्रवाल ने मारा ताना, बोले – राजस्थान डुबाया अब छत्तीसगढ़ आए | brijmohan agrawal taunt Sachin Pilot,Rajasthan drowned,now come cg | Patrika News
रायपुर

सचिन पायलेट के प्रदेश प्रभारी बनने पर बृजमोहन अग्रवाल ने मारा ताना, बोले – राजस्थान डुबाया अब छत्तीसगढ़ आए

CG Congress : कांग्रेस के प्रभारी बदले जाने पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर तंज कसा है। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, कांग्रेस को फिर से हाशिए पर ले जाएंगे।

रायपुरDec 25, 2023 / 03:28 pm

Kanakdurga jha

congress-bjp.jpg
CG Congress Party : कांग्रेस के प्रभारी बदले जाने पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर तंज कसा है। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, कांग्रेस को फिर से हाशिए पर ले जाएंगे। पायलट कब डुबो देंगे और कब उड़ा देंगे, इसका कोई भरोसा नहीं। पहले राजस्थान में नैय्या डुबो दी और अब यहां डुबोने भेजा गया है।
यह भी पढ़ें

New Year Party के लिए फॉर्म हाउस में पार्टी का ट्रेंड बढ़ा, शराब की सबसे ज्यादा मांग



Congress Party : पीसीसी चीफ दीपक बैज के ‘‘राम के अलावा कोई मुद्दा नहीं है’’ वाले बयान पर बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार करते हुए कहा, अभी तो 15 दिन ही हुआ है। कांग्रेस डरी और घबराई हुई है। 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम का जन्मस्थल पर मंदिर बन गया और जिस दिन प्राण प्रतिष्ठा होगी, उस दिन कांग्रेस का सफाया हो जाएगा।
यह भी पढ़ें

प्रॉपर्टी डीलर के घर 30 लाख की चोरी… चोरों ने डीवीआर में भी लगा दी आग



बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, बेरोजगारों ने उन्हें सबक सिखा दिया। पीएससी के घोटाले ने 20 लाख से ज्यादा युवाओं का भविष्य बर्बाद किया है। बीजेपी के घोषणा पत्र में कहा गया है कि, यूपीएससी की तर्ज पर पारदर्शिता के साथ पीएससी में भर्ती करेंगे। यही युवाओं के साथ बड़ा विश्वास का कारण है।

Hindi News / Raipur / सचिन पायलेट के प्रदेश प्रभारी बनने पर बृजमोहन अग्रवाल ने मारा ताना, बोले – राजस्थान डुबाया अब छत्तीसगढ़ आए

ट्रेंडिंग वीडियो