scriptMonsoon Session: सावन के पहले सोमवार से विधानसभा मानसून सत्र की शुरुआत, एक दूसरे सवालों का अटैक करेंगे भाजपा-कांग्रेस | Assembly monsoon session begins today | Patrika News
रायपुर

Monsoon Session: सावन के पहले सोमवार से विधानसभा मानसून सत्र की शुरुआत, एक दूसरे सवालों का अटैक करेंगे भाजपा-कांग्रेस

Chhattisgarh Monsoon Session: छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सावन के पहले सोमवार यानी आज से शुरू होने जा रहा है। सत्र के पहले दिन अविभाजित मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के चार पूर्व विधायकों को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

रायपुरJul 22, 2024 / 09:04 am

Kanakdurga jha

Monsoon Session
CG Monsoon Session: छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र सोमवार से शुरू होगा। यह सत्र हंगामेदार रहने के आसार हैं। सत्र के दौरान 966 तारांकित और अतारांकित सवाल लगाए गए हैं। इसके अलावा करीब 30 से अधिक ध्यानाकर्षण लग चुके हैं। विपक्षी कांग्रेस सदस्यों ने इस बार सरकार को घेरने की अलग रणनीति बनाई है।
यह भी पढ़ें

Monsoon Session: मानसून सत्र में विधेयक में होगा बड़ा बदलाव… महापौर- अध्यक्षों का डायरेक्ट हो सकता है चुनाव

CG Monsoon Session
सत्र के पहले दिन अविभाजित मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के चार पूर्व विधायकों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। इससे पहले विधानसभा परिसर में कार्यमंत्रणा समिति की बैठक होगी। पहले दिन ही विपक्ष काम रोको प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रहा है।

Hindi News/ Raipur / Monsoon Session: सावन के पहले सोमवार से विधानसभा मानसून सत्र की शुरुआत, एक दूसरे सवालों का अटैक करेंगे भाजपा-कांग्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो