scriptSI भर्ती परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों में दिखा आक्रोश.. पुरानी सरकार को लेकर जताई नाराजगी | Anger shown among candidates regarding SI recruitment exam | Patrika News
रायपुर

SI भर्ती परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों में दिखा आक्रोश.. पुरानी सरकार को लेकर जताई नाराजगी

SI Recruitment Exam : एसआई भर्ती परीक्षा को लेकर रविवार को रायपुर और बिलासपुर में अलग-अलग मांगों को लेकर अभ्यर्थियों ने रैली निकाली।

रायपुरDec 25, 2023 / 03:14 pm

Kanakdurga jha

si_bharti_.jpg
SI Recruitment Exam : एसआई भर्ती परीक्षा को लेकर रविवार को रायपुर और बिलासपुर में अलग-अलग मांगों को लेकर अभ्यर्थियों ने रैली निकाली। रायपुर में परीक्षा में विसंगति और भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए भर्ती को ही रद्द करने की मांग की। वहीं दूसरी ओर बिलासपुर में गांधी चौक से रायपुर तक सब इंस्पेक्टर भर्ती के अभ्यर्थियों ने चयन सूची जारी करने की मांग को लेकर तिरंगा यात्रा निकाली।
यह भी पढ़ें

प्रॉपर्टी डीलर के घर 30 लाख की चोरी… चोरों ने डीवीआर में भी लगा दी आग



गौरतलब है कि बीजेपी शासनकाल के दौरान 2018 में सब इंस्पेक्टर, प्लाटून कमांडर भर्ती परीक्षा हुई थी। इनमें लगभग 1378 अभ्यर्थी साक्षात्कार तक पहुंचे हैं। सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा के सभी चरण का पालन करते 2021 में इसे संपन्न कर ली गई है। लेकिन अंतिम चयन सूची जारी नहीं की गई है। चयन सूची जारी करने के लिए अभ्यर्थी पूर्व मुख्यमंत्री से लेकर अधिकारियों तक कई बार सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी गुहार लगा चुके हैं, लेकिन अब तक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित नहीं किया गया है। वहीं प्रदेश में बीजेपी की सत्ता में वापसी के बाद अभ्यर्थियों की एक बार फिर उम्मीद जगी है।

Hindi News / Raipur / SI भर्ती परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों में दिखा आक्रोश.. पुरानी सरकार को लेकर जताई नाराजगी

ट्रेंडिंग वीडियो