script4 साल की प्रिया को ढूंढ रहा था पूरा मोहल्ला , तालाब में मिली लाश, इलाके में मातम | 4 year old Priya, dead body found in pond in raipur | Patrika News
रायपुर

4 साल की प्रिया को ढूंढ रहा था पूरा मोहल्ला , तालाब में मिली लाश, इलाके में मातम

Chattisgarh accident news : 4 साल की जिस मासूम को पूरा मोहल्ला दिन-रात ढूंढ रहा था, उसकी लाश घर के पीछे तालाब मिली। बच्ची का शव देखकर उसके परिवार सहित पूरा मोहल्ला गमगीन हो गया

रायपुरJul 18, 2023 / 12:23 pm

Aakash Dwivedi

4 साल की प्रिया को ढूंढ रहा था पूरा मोहल्ला , तालाब में मिली लाश, इलाके में मातम

4 साल की प्रिया को ढूंढ रहा था पूरा मोहल्ला , तालाब में मिली लाश, इलाके में मातम

रायपुर . 4 साल की जिस मासूम को पूरा मोहल्ला दिन-रात ढूंढ रहा था, उसकी लाश घर के पीछे तालाब मिली। बच्ची का शव देखकर उसके परिवार सहित पूरा मोहल्ला गमगीन हो गया। बच्ची रविवार को घर से खेलते-खेलते निकल गई थी। इसके बाद नहीं मिली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें : हरेली पर टोनही करती हैं जादू-टोना… इस भ्रम को दूर करने पूरी रात सूनसान इलाकों में घूमे

पुलिस के मुताबिक रायपुरा के महादेवघाट चौक में गायत्रीपारा निवासी चार साल की प्रिया धीवर सुबह करीब 10 बजे घर से खेलने के लिए निकली थी। इसके बाद उसका पता नहीं चला। थोड़ी देर बाद बच्ची का पता नहीं चला, तो परिवार वाले उसे ढूंढने निकले। आसपास, पूरा मोहल्ले और उनके घर के पीछे के अघरिया तालाब में भी तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला।
यह भी पढ़ें : सकरी में रिहायशी क्षेत्र में कचरे का पहाड़, हाईकोर्ट ने कहा- कुछ तो करना पड़ेगा

किसी ने महादेवघाट की ओर जाने की जानकारी दी, तो परिजन और मोहल्ले वाले उधर तलाश करते रहे। इसकी सूचना मिलने पर डीडी नगर पुलिस की टीम भी महादेवघाट पहुंची। रात करीब 2 बजे तक आसपास के इलाके में बालिका की तलाश करते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह अघरिया तालाब में बच्ची का शव मिला। बच्ची रविवार को ही तालाब में डूब गई थी, लेकिन सोमवार को शव पानी के ऊपर आया। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News / Raipur / 4 साल की प्रिया को ढूंढ रहा था पूरा मोहल्ला , तालाब में मिली लाश, इलाके में मातम

ट्रेंडिंग वीडियो