scriptमायके जाने की बात पर सनकी पत्नी, भाई के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या…फैली सनसनी | Wife murdered her husband, sensation spread Raigarh News | Patrika News
रायगढ़

मायके जाने की बात पर सनकी पत्नी, भाई के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या…फैली सनसनी

Raigarh Crime News: मायके जाने की बात को लेकर हुए विवाद में महिला ने भाई के साथ मिलकर पति की हाथ मुक्के व डंडे से पिटाई कर दी।

रायगढ़Nov 28, 2023 / 05:48 pm

Khyati Parihar

Wife murdered her husband, sensation spread Raigarh News

भाई के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

रायगढ़। CG Crime News: मायके जाने की बात को लेकर हुए विवाद में महिला ने भाई के साथ मिलकर पति की हाथ मुक्के व डंडे से पिटाई कर दी। इससे आई गंभीर चोट पर आहत का इलाज के दौरान मौत हो गया। मामले में लैलूंगा पुलिस ने आरोपी महिला को हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है। वहीं आरोपी महिला का भाई अभी भी फरार है।
इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 25 नवंबर को ग्राम सिहारधार में रहने वाले उजल साय सिदार (उम्र 55 साल) द्वारा उसके भतीजे दिनेश गोंड पिता स्व. जलसाय सिदार उम्र 30 वर्ष के साथ उसकी पत्नी लक्ष्मी सिदार और साले द्वारा मारपीट करने से अस्पताल में भर्ती करने और मारपीट करने वालों पर कार्रवाई को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया। लैलूंगा पुलिस ने मामले में मारपीट का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया। इसी दौरान आहत दिनेश सिदार की मौत हो गई। इसकी सूचना पर पुलिस ने आरोपी महिला लक्ष्मी सिदार उम्र 22 वर्ष को हिरासत में लिया। आरोपी रविदास निवासी बागबहार जिला जशपुर फरार है।
यह भी पढ़ें

Photos: राज्य स्तरीय मतगणना प्रशिक्षण कार्यक्रम का हुआ आयोजन, अधिकारी व कर्मचारी रहे मौजूद

आरोपिया लक्ष्मी सिदार ने बताया कि दिनेश सिदार के साथ पिछले दो वर्ष से प्रेम संबंध था। दोनों के परिवार की रजामंदी से रीति रिवाज के साथ शादी कर ग्राम सिहारधार साथ रह रहे थे। दोनों डेढ वर्ष की बेटी है। शादी के बाद से दोनों पति-पत्नी के मध्य हमेशा विवाद होता था। 21 नवंबर को भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने से मायके जाने के लिए अपने भाई रविदास को बुलाई। दूसरे दिन 22 नवंबर के दोपहर भाई रविदास बाइक में अपने दोस्त के साथ गांव सिहारधार आया था जिसके साथ मायके जाने लगी तो दिनेश मना करने लगा और बच्चे को छोड़कर जाओ कहकर बच्चे की छीनने लगा।
दोनों पति पत्नी के बीच झगड़ा विवाद में रविदास भी उसकी बहन का साथ देने लगा और मारपीट के बीच रविदास सड़क पर पड़े बांस के डंडा से दिनेश के सिर और अन्य जगहों पर मारकर चोट पहुंचाया। दिनेश वहीं बेहोश हो गया। दिनेश को उसके परिवार वाले लैलूंगा अस्पताल लेकर गए जहां से उसे रायगढ़ रेफर किया गया। रायगढ़ अस्पताल से आहत को और बेहतर इलाज के लिए डीकेएस अस्पताल रायपुर ले जाने की सलाह दी। परिजन आहत को लैलूंगा लेकर आ रहे थे। इसी बीच रास्ते में दिनेश की मौत हो गई।

Hindi News/ Raigarh / मायके जाने की बात पर सनकी पत्नी, भाई के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या…फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो