scriptमामूली विवाद में कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या, पुलिस को करता रहा गुमराह, ऐसे हुआ खुलासा | son killed father in raigarh | Patrika News
रायगढ़

मामूली विवाद में कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या, पुलिस को करता रहा गुमराह, ऐसे हुआ खुलासा

Chhattisgarh Crime News : शराब के नशे में हुए विवाद पर पुत्र ने अपने पिता पर डंडे से प्राणघातक हमला कर दिया।

रायगढ़Jun 28, 2023 / 06:23 pm

Kanakdurga jha

मामूली विवाद में कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या, पुलिस को करता रहा गुमराह, ऐसे हुआ खुलासा

मामूली विवाद में कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या, पुलिस को करता रहा गुमराह, ऐसे हुआ खुलासा

Chhattisgarh Crime News : शराब के नशे में हुए विवाद पर पुत्र ने अपने पिता पर डंडे से प्राणघातक हमला कर दिया। इससे उसके वृद्ध पिता की मौत हो गई। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी पुत्र के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना चक्रधर नगर थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

बाइक वाले हो जाए सावधान, जरा सी लापरवाही में चोरी हो सकती है बाइक, एक महीने में दर्ज हुए इतने केस

Crime News : इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते माह 27 मई को मेडिकल कॉलेज रायगढ़ में ग्राम जुनवानी के शिवनंदन धनुहार (60 साल) को ईलाज के लिए भर्ती कराने उसके परिजनों द्वारा लाया गया था। डॉक्टर द्वारा शिवनंदन धनुहार को चेक कर मृत बताया गया। आकस्मिक मौत की सूचना थाना चक्रधरनगर को दी गई। (crime news) घटना के संबंध में थाना चक्रधरनगर में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया। मर्ग जांच दौरान मृतक के वारिसानों का कथन लेखबद्ध कर शव का पीएम कराया गया।
यह भी पढ़ें

डूब रहे पोते को बचाने दादा ने कुएं में लगाई छलांग, दोनों की डूबकर हुई मौत

CG Crime News : मृतक के परिजन शिवनंदन धनुहार और उसके बेटे सुशील धनुहार को शराब पीने के आदी होना और अक्सर आपस में झगड़ा विवाद की जानकारी थे। मर्ग जांच में बीते सोमवार को मृतक का पीएम रिपोर्ट प्राप्त हुआ है। (raigarh crime news) पीएम रिपोर्ट में मृतक के मृत्यु का कारण सिर में आई चोट के कारण जो एक्सीडेंटल या किसी के द्वारा पहुंचाने से आना लेख किया गया है।
यह भी पढ़ें

Naxal Terror : नक्सलियों ने उपसरपंच का किया अपहरण, सर्व आदिवासी समाज ने की रिहाई की मांग

मामले को गंभीरता से लेते हुए मृतक के वारिसानों को दोबारा अलग-अलग पूछताछ कर बयान लिया गया। (crime news) इसमें घटना 26 मई की रात्रि शिवनंदन धनुहार और उसका पुत्र सुशील धनुहार के बीच झगड़ा, विवाद और मारपीट की जानकारी मिली।
यह भी पढ़ें

राज्य शासन की नीतियों से नाराज संयुक्त मोर्चा करेंगे आंदोलन, प्रदेशभर में होगा प्रदर्शन

बताया गया कि घटना के दिन सुशील धनुहार उसके पिता को डंडे से मारपीट किया था, जिससे शिव नंदन बेहोश हो गया था। तब एम्बुलेंस बुलाकर अस्पताल पहुंचाया गया। (chhattisgarh news) मर्ग जांच, पीएम रिपोर्ट उपरांत मामले में आरोपी सुशील धनवार पिता शिवनंदन धनवार उम्र 38 साल निवासी जूनवानी थाना चकरनगर के विरूद्ध हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

Hindi News/ Raigarh / मामूली विवाद में कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या, पुलिस को करता रहा गुमराह, ऐसे हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो