scriptRaigarh News: घरेलू कलह से परेशान नवविवहिता महिला, आग में कूद कर दे दी जान, पुलिस जांच में जुटी | Raigarh News: Newly married woman, troubled by domestic dispute, committed | Patrika News
रायगढ़

Raigarh News: घरेलू कलह से परेशान नवविवहिता महिला, आग में कूद कर दे दी जान, पुलिस जांच में जुटी

Raigarh News: रायगढ़ जिले में घरेलू कलह से परेशान होकर एक नवविवाहिता ने खुद पर डीजल डालकर आग लगा ली थी। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है।

रायगढ़Oct 22, 2024 / 02:01 pm

Shradha Jaiswal

fire
Raigarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में घरेलू कलह से परेशान होकर एक नवविवाहिता ने खुद पर डीजल डालकर आग लगा ली थी। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

Raigarh Suicide Case: 12वीं में फैल हुआ तो दे दी जान, रिजल्ट के बाद गुमसुम रहता था नाबालिग, आधी रात फंदे पर लटका

Raigarh News: डीजल डालकर खुद को लगा ली आग

Raigarh News: इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के रियापारा निवासी पार्वती उरांव पति अमित खलखो (24 वर्ष) की एक साल पहले प्रेम विवाह हुआ था, तब से वह अपने पति के साथ रियापारा में रह रही थी। इस बीच किसी बात को लेकर घरेलू कलह होने से वह परेशान रहती थी। शनिवार को सुबह करीब चार बजे घर से मार्निंग वाक के निकली थी और साथ में डीजल का जरेकीन भी ली थी।
इस बीच घर के बाहर उसने खूद पर डीजल डालकर आग लगा ली, जब आग में पूरी तरह से घिर गई तो शोर मचाने लगी, जिससे आसपास के लोगों ने आग को बुझते हुए परिजनों को सूचना दी। परिजन उसे तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने जांच किया तो वह गंभीर रूप से झुलस चुकी थी। उसका उपचार चल ही रहा था कि सोमवार की सुबह करीब तीन बजे उसकी मौत हो गई।

Hindi News / Raigarh / Raigarh News: घरेलू कलह से परेशान नवविवहिता महिला, आग में कूद कर दे दी जान, पुलिस जांच में जुटी

ट्रेंडिंग वीडियो