scriptएक विवाह ऐसा भी…लड़की लेकर भागे GST अफसर को पुलिस ने पकड़ा, फिर तहसील में कराई शादी | Police organized marriage of GST officer and girlfriend Raigarh News | Patrika News
रायगढ़

एक विवाह ऐसा भी…लड़की लेकर भागे GST अफसर को पुलिस ने पकड़ा, फिर तहसील में कराई शादी

Love story of Raigarh GST officer: जीएसटी अधिकारी अपनी प्रेमिका को लेकर भाग गया। मामला पुलिस तक पहुंचा। तो पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया।

रायगढ़Nov 22, 2023 / 02:19 pm

Khyati Parihar

Police organized marriage of GST officer and girlfriend Raigarh News

एक विवाह ऐसा भी

रायगढ़। Raigarh GST officer’s love story: जीएसटी अधिकारी अपनी प्रेमिका को लेकर भाग गया। मामला पुलिस तक पहुंचा। तो पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। इस बीच उसने पुलिस और सरकारी अधिकारियों के सामने अपनी प्रेमिका की मांग सजाते हुए मंगल सूत्र पहनाया। साथ ही कोर्ट मैरिज करने की अर्जी भी लगाई।
मिली जानकारी के अनुसार पुसौर थाना प्रभारी सीताराम ध्रुव को सोमवार सुबह खरसिया थाने से क्लू मिला कि घर से भागा प्रेमी जोड़ा एक कार में पुसौर की ओर दाखिल हो रहा है। ऐसे में टीआई ध्रुव ने पुलिस टीम को एक्टिव किया। पुसौर के बोरोडीपा चौक पर तैनात पुलिस ने कार में एक युवक और युवती को रोककर पूछताछ की तो पता चला कि कार चालक युवक रायपुर निवासी राकेश कुमार अरोरा है जो वर्तमान में खरसिया जीएलटी में करारोपण अधिकारी है तो युवती खरसिया की अंकिता मित्तल है। युवती ने बताया कि वो बालिग है और अपनी मर्जी से उसके साथ निकली है।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले 3 दिनों तक होगी बारिश, बढ़ेगी ठंड

5 साल से जानते हैं एक-दूसरे को

जीएसटी अधिकारी ने बताया कि दोनों एक दूसरे को पांच साल से पसंद करते हैं। वहीं युवती के परिजन इसके विरोध में है। प्रेमी युगल की दास्तां सुनने के बाद पुलिस उन्हें रायगढ़ लाई। रायगढ़
5 साल से जानते हैं एक-दूसरे को

जीएसटी अधिकारी ने बताया कि दोनों एक दूसरे को पांच साल से पसंद करते हैं। वहीं युवती के परिजन इसके विरोध में हैं। प्रेमी युगल की दास्तां सुनने के बाद पुलिस उन्हें रायगढ़ लाई। रायगढ़ पहुंचे उनके परिजन अंतरजातीय विवाह के विरोध में थे ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था के बीच उन्हें तहसील कार्यालय ले जाया गया। नायब तहसीलदार तृप्ति चंद्राकर ने अपने चेम्बर में प्रेमी जोड़े का बयान लिया। इस मामले की जानकारी लगते ही लोगों की भीड़ भी तहसील कार्यालय पहुंच गई। इस बीच पुलिस के सामने राकेश ने अंकिता की मांग सजाई और उसके गले में मंगलसूत्र पहनाया।

Hindi News/ Raigarh / एक विवाह ऐसा भी…लड़की लेकर भागे GST अफसर को पुलिस ने पकड़ा, फिर तहसील में कराई शादी

ट्रेंडिंग वीडियो