scriptCG Accident News: नहीं थम रहा हादसों का सिलसिला, दो घटनाओं में दो की मौत | CG Accident News: The series of accidents is not | Patrika News
रायगढ़

CG Accident News: नहीं थम रहा हादसों का सिलसिला, दो घटनाओं में दो की मौत

CG Accident News: रायगढ़ जिले इस घटना से आक्रोशित पुसौर क्षेत्र के लोगों ने चक्काजाम कर दिया। हालांकि पुलिस की समझाइश के बाद नाराज लोगों ने चक्काजाम समाप्त किया।

रायगढ़Sep 17, 2024 / 03:14 pm

Shradha Jaiswal

cg accident
CG Accident News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले इस घटना से आक्रोशित पुसौर क्षेत्र के लोगों ने चक्काजाम कर दिया। हालांकि पुलिस की समझाइश के बाद नाराज लोगों ने चक्काजाम समाप्त किया। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़-खरसिया एनएच पर खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पलगड़ा के पास सोमवार की सुबह करीब 8 बजे एक तेज रतार डंपर ने युवक को अपना शिकार बना लिया।
CG Accident News: इस हादसे से पलगड़ा निवासी राघवेंद्र चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक राघवेंद्र चौधरी बाइक से कही जा रहा था। इस समय तेज रतार से आ रही ट्रेलर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे से राघवेंद्र की मौत (Road Accident) हो गई। घटना के बाद आरोपी चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

CG Accident: बस और कार में आमने-सामने भिड़ंत, यात्रियों में मची चीख-पुकार

CG Accident News: जिले की सड़कों पर आए दिन हो रहे हादसे

घटना के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना परिजन व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर आगे की प्रक्रिया शुरू की। वहीं पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है। इसी तरह दूसरी घटना पुसौर थाना क्षेत्र के रैबार में हुई। बताया जा रहा है कि रैबार की रहने वाली कुतला सिदार अपने परिजन के साथ बाइक में सवार होकर रायगढ़ की ओर रही थी। इस समय एक ट्रेलर चालक ने तेज रतार से वाहन चलाते हुए आया और बाइक को ठोकर मार दी। इस हादसे से बाइक में सवार कुंतला सिदार की मौके पर मौत हो गई। गांव से कुछ दूरी पर हुए हादसे की खबर तत्काल गांव तक पहुंच गई। ऐसे में आसपास के ग्रामीण तत्काल मौके पर पहुंच गए।
cg accident
वहीं हादसे पर नाराजगी जताते हुए मौके पर चक्काजाम कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुसौर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और नाराज ग्रामीणों को समझाइश देते हुए चक्काजाम समाप्त कराने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण उनकी बातों को नजर अंदाज करते हुए चक्काजाम पर डटे रहे। ग्रामीणों की मांग थी कि पीड़ित परिवार को तत्कालिक सहायत दी जाए। वहीं आरोपी वाहन चालक पर कार्रवाई की मांग करते हुए बेलगाम रतार पर रोक लगाने की भी मांग की। पुलिस ने उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। इसके बाद नाराज ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया।

दोनों ओर वाहनों की लगी रही कतार

सड़क हादसे का ग्राफ पिछले कुछ दिनों में बढ़ा है। बीते 13 सितंबर की रात तमनार थाना क्षेत्र के धौंराभांठा में सड़क हादसा हुआ था। इसमें आमगांव निवासी नीरज गुप्ता पिता उमेश गुप्ता (26 वर्ष) की मौत हो गई थी। इस हादसे को लेकर भी आसपास के ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया था। यह प्रदर्शन रात भर चला। दूसरे दिन सुबह प्रदर्शन समाप्त हुआ। वहीं 13 सितंबर की रात ही एनएच-49 चपले चौक पर दो कार आपस में टकराई गई। इससे चार लोगों को हल्की चोट आई है। वहीं मुय रोड किनारे सीजी-13 ढाबा के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर में एक बाइक सवार दंपत्ति टकरा गया था।

पहली घटना एनएच 46 स्थित पलगड़ा में हुई

रैबार में हुए हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर चक्काजाम कर दिया था। इससे मार्ग के दोनों ओर वाहनों की कतार लगाना शुरू हो गया। कुछ देर में ही चार पहिा व भारी वाहनों की लंबी कतार मार्ग पर लग गई थी। चक्काजाम समाप्त होने के बाद वाहनों की रेलमपेल मच गई। पुलिस ने व्यवस्था दुरुस्त कराते हुए वाहनों को क्रमबद्ध रवाना किया।
जिले में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। सोमवार की सुबह भी एनएच 49 के पलगड़ा में सड़क हादसा हुआ। इसमें एक की मौत हो गई। वहीं पुसौर थाना क्षेत्र के रैबार में भी सड़क हादसा हुआ। इसमें एक की मौत हो गई।

Hindi News/ Raigarh / CG Accident News: नहीं थम रहा हादसों का सिलसिला, दो घटनाओं में दो की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो