scriptPM Modi In Chhattisgarh : प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर रायगढ़ में कड़ी व्यवस्था, यहां देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम.. | PM Modi In Chhattisgarh: Strict arrangements in Raigarh for pm modi | Patrika News
रायगढ़

PM Modi In Chhattisgarh : प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर रायगढ़ में कड़ी व्यवस्था, यहां देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम..

PM Modi In Chhattisgarh : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ ही देर में छत्तीसगढ़ आ रहे हैं।

रायगढ़Sep 14, 2023 / 12:01 pm

Kanakdurga jha

प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर रायगढ़ में कड़ी व्यवस्था

प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर रायगढ़ में कड़ी व्यवस्था

PM modi In Chhattisgarh : रायगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ ही देर में छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। आज प्रदेश के रायगढ़ जिले में सभा को सम्बोधित करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री करीब 4 बजे एयरफोर्स के विशेष विमान से रायगढ़ आएंगे। फिर, हेलीकाप्टर में कोड़ताराई एयरस्ट्रिप पहुंचेंगे। जहां जनसभा को संबोधित कर विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।
यह भी पढ़ें : Pm in Chhattisgarh : कुछ देर में PM मोदी पहुंचेंगे छत्तीसगढ़, रायगढ़ के कोंड़ातराई में सभा को करेंगे संबोधित, देंगे करोड़ों की सौगात

प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए कोड़ताराई एयरपोर्ट के आसपास कड़ी नजर राखी गई है। वहीं रायगढ़ सारंगढ के बीच नेशनल हाईवे रोड पर भारी वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया है। कोड़ताराई एयरपोर्ट के एक किलोमीटर के दायरे तक ड्रोन उड़ाने पर भी प्रतिबंधित है। देखें पीएम मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम –
यह भी पढ़ें :

ये है मिनट टू मिनट का कार्यक्रम

– प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए 50 हजार वर्ग फीट में 4 अलग-अलग डोम बनाए गए है। पीएम विकास कार्यों का लोकार्पण करने के बाद खुली जीप से मंच तक पहुंचेंगे। जिसके बाद वे जनसभा के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।
– बता दें कि, पीएम मोदी के जनसभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़वासियों में भी उत्साह है। जनसभा के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने लाखों की भीड़ जुटाने की व्यवस्था की है। जनता को कार्यक्रम तक ले जाने का काम भाजपा कर रही है।

– पीएम मोदी की सभा में शामिल होने पार्टी की महिला कार्यकर्ता घर-घर जाकर निमंत्रण दे रहीं है। वहीँ पुरे जिले में भाजपा तैयारियों में लगी है।

– पीएम मोदी के दौरे को लेकर कड़ी सुरक्षा रखी गई है। इलाके में भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंधित लगा दिया गया है।

Hindi News/ Raigarh / PM Modi In Chhattisgarh : प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर रायगढ़ में कड़ी व्यवस्था, यहां देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम..

ट्रेंडिंग वीडियो