scriptजमीन ने ली जान… दिन- दहाड़ें युवक को मारकर लाश के साथ की एसी करतूत, फरार | land took life, killed boy in broad daylight misdeeds with dead body | Patrika News
रायगढ़

जमीन ने ली जान… दिन- दहाड़ें युवक को मारकर लाश के साथ की एसी करतूत, फरार

Raigarh Murder Case : जमीन विवाद को लेकर एकताल रोड में दिन-दहाडे़ धारदार हथियार से एक युवक की हत्या कर आरोपी मौके से फरार हो गया है।

रायगढ़Jan 29, 2024 / 04:31 pm

Kanakdurga jha

crime_photo_.jpg
Raigarh Murder Case : जमीन विवाद को लेकर एकताल रोड में दिन-दहाडे़ धारदार हथियार से एक युवक की हत्या कर आरोपी मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना पर पुलिस अलग-अलग टीम बनाकर आरोपी तक पहुंचने की युगत में लगी है, लेकिन देर शाम तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग सका था।
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का रहने वाला युवक विशाल सिंह ठाकुर पिता शिव प्रसाद सिंह (35 वर्ष) विगत कुछ वर्षों से कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनारपारा में किराए में मकान में रहता था। जो रविवार की दोपहर करीब 12 बजे चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के मेडिकल कालेज के आगे एकताल रोड में एक जमीन पर जेसीबी से समतलीकरण कराने के लिए गया था। वहीं बताया जा रहा है कि उक्त जमीन को लेकर इससे पहले भी विवाद हुआ था, इसके बाद भी जमीन का समतलीकरण करा रहा था।
यह भी पढ़ें

CG Tourism : छत्तीसगढ़ का सबसे सुन्दर अभ्यारण… एकटक देखने को मजबूर करती है ‘बारनवापारा’ की खूबसूरती, एक बार जरूर जाएं



इसी बीच आस-पास गांव का एक युवक आया और पीछे से विशाल पर धारदार हथियार से एक के बाद एक ताबड़तोड हमला करते हुए बीच सड़क में ही मौत के घाट उतार दिया। साथ ही घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। ऐसे में चक्रधरनगर पुलिस को सूचना मिली कि एकताल रोड में बीच सड़क पर लहुलुहान हालत में एक युवक का शव पड़ा है। जिससे पुलिस मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजी और उसके बारे में जानकारी एकत्र करने लगे, जिससे पता चला कि मृतक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। ऐसे में पुलिस उसके परिजनों को सूचना दिया है। बताया जा रहा है कि सोमवार को परिजनों के आने के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
यह भी पढ़ें

स्कूल से लौट रही वैन अनियंत्रित होकर पलटी, 6 से अधिक बच्चों की हालत गंभीर, मची अफरा-तफरी



जांच में जुटी पुलिसबताया जा रहा है कि जिस जमीन पर समतलीकरण चल रहा था, वह जमीन किसी ग्रामीण का था, जो पहले भी इसके लिए विवाद हुआ था। ऐसे में रविवार को आरोपी अपने माता-पिता के साथ जंगल में लकड़ी काटने गया था, वहां से जब लकड़ी लेकर आ रहा था, तो देखा कि जमीन का समतलीकरण हुआ है और युवक वहीं पर है तो उसने आव देखा न ताव और पीछे से जाकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूत्रों की माने तो मांझापारा के कुछ संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।

एकताल रोड में धारदार हथियार से एक युवक की हत्या हुई है। जिससे आरोपी को पकड़ने टीम बनाकर जांच किया जा रहा है। बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

– प्रशांत राव, टीआई चक्रधरनगर

Hindi News/ Raigarh / जमीन ने ली जान… दिन- दहाड़ें युवक को मारकर लाश के साथ की एसी करतूत, फरार

ट्रेंडिंग वीडियो