scriptCG News: स्कूली बच्चों ने प्रशासन को पढ़ाया पाठ, किया स्टेट हाइवे जाम… | CG News: School children blocked state highway | Patrika News
रायगढ़

CG News: स्कूली बच्चों ने प्रशासन को पढ़ाया पाठ, किया स्टेट हाइवे जाम…

CG News: स्कूली बच्चों का फूटा आक्रोश। लंबे समय से परेशान विद्यार्थियों ने खेदापाली चौक पर किया चक्काजाम। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लगी रही लंबी कतार।

रायगढ़Aug 29, 2024 / 05:25 pm

Laxmi Vishwakarma

CG News
CG News: इस चक्काजाम से मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। मामले की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और जल्द इस समस्या को दूर करने के लिए उचित पहल करने का आश्वासन दिया। इसके बाद वे शांत हुए और चक्काजाम समाप्त किया।

CG News: धरमजयगढ़ मार्ग की हालत

खरसिया से धरमजयगढ़ मार्ग की हालत लंबे समय से खराब है। हालात यह है कि इस मार्ग पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। इससे बारिश होने पर गड्ढो में पानी भर जाता है। वहीं बारिश थमने पर कीचड़ से चलना मुश्किल हो रहा है। इससे इस क्षेत्र के लोग परेशान हैं।

वाहनों की लगी लंबी कतार

इस समस्या को लेकर मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे नावापारा कॉन्वेट स्कूल व नवापारा हाई व मीडिल स्कूल के बच्चे खेदापाली चौक पहुंचे और सड़क के बीचों बीच खड़े गए। बीच सड़क के सैकड़ों विद्यार्थियों के खड़े होने पर उक्त मार्ग पर आवागमन करने वाले छोटे बड़े इसमें दो पहिया चार पहिया व भारी वाहनों के पहिए थम गए। मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इससे प्रशासन के कान भी खड़े हुए।
यह भी पढ़ें

CG School News: सिर पर परीक्षा.. स्कूल में टीचर नहीं, हाथों में तख्ती लेकर छात्र और पालकों ने रखी ये मांग

प्रदर्शन पर डटे रहे बच्चे

CG News: मामले की जानकारी मिलते ही छाल थाना प्रभारी हर्ष वर्धन सिंह बैस अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वे स्कूली विद्यार्थियों को समझाइश देते हुए उन्हें शांत कराने का प्रयास किए, लेकिन बच्चे अपनी मांग पर अडिग रहते हुए प्रदर्शन पर डटे रहे। ऐसे में छाल तहसीलदार अनुराधा पटेल मौके पर पहुंची।

तत्काल प्रभाव से किया गया काम

वहीं उन्होंने तत्काल राहत पहुंचाने के उद्देश्य से गड्ढा भरने के लिए आनन-फानन में क्रश मंगवाया और जेसीबी के माध्यम से गड्ढ़ो में भरवाया। वहीं उन्होंने प्रदर्शन कर रहे बच्चों को यह आश्वासन दिया कि इस सड़क की समस्या को दूर करने के लिए उचित पहल करेंगी। इसके बाद दोपहर को चक्काजाम समाप्त हो सका।

Hindi News/ Raigarh / CG News: स्कूली बच्चों ने प्रशासन को पढ़ाया पाठ, किया स्टेट हाइवे जाम…

ट्रेंडिंग वीडियो