scriptCG Elephant Terror: रायगढ़ में गजराज ने मचाया उत्पात, पहले ग्रामीण के घर को तोड़ा फिर…दहशत का माहौल | CG Elephant Terror: Gajaraj destroys villager's house in Raigad | Patrika News
रायगढ़

CG Elephant Terror: रायगढ़ में गजराज ने मचाया उत्पात, पहले ग्रामीण के घर को तोड़ा फिर…दहशत का माहौल

CG Elephant Terror: रायगढ़ रेंज अंतर्गत बंगुरसिया में बीती रात एक हाथी ने उत्पात मचाते हुए एक ग्रामीण के मकान को क्षतिग्रस्त कर दिया।

रायगढ़Jun 28, 2024 / 01:48 pm

Khyati Parihar

CG Elephant Terror
CG Elephant Terror: रायगढ़ रेंज अंतर्गत बंगुरसिया में बीती रात एक हाथी ने उत्पात मचाते हुए एक ग्रामीण के मकान को क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं मकान के अंदर रखे धान को चट कर दिया। इसको लेकर क्षेत्र में दहशत बनी हुई है। मामले की जानकारी मिलने पर वन अमला मौके पर पहुंचा और नुकसान का आंकलन करने लगे।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर की दूर बंगुरसिया गांव के बरझरिया पारा बस्ती में बीती रात एक हाथी ने उत्पात मचाया है। जंगल से निकल कर हाथी बरझरिया पारा निवासी घुराउ लकड़ा के घर को क्षतिग्रस्त करते हुए घर के अंदर रखे तीन बोरी धान को चट कर दिया। वहीं घर के अंदर रखी आलमारी के अलावा अन्य सामानों को क्षतिग्रस्त कर दिया। रात में गांव में एकाएक हाथी के आमद के बाद गांव में अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई थी। हालांकि गांव के लोग एकजुट होकर हाथी को खदेड़ने अपने-अपने स्तर पर प्रयास करने लगे।

CG Elephant Terror: मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने भगाया

हाथी को भगाने के लिए कुछ ग्रामीण जहां हो-हल्ला करने लगे तो कुछ ग्रामीण गांव में जगह-जगह मशाल जलाकर हाथी को भगाने के प्रयास में जुटे रहे। घंटों मशक्कत के बाद हाथी जंगल की ओर गया। इसके बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। विभागीय अधिकारियों की माने तो बंगुरसिया क्षेत्र के जंगल में 15 हाथी का दल विचरण कर रहा है।

Hindi News/ Raigarh / CG Elephant Terror: रायगढ़ में गजराज ने मचाया उत्पात, पहले ग्रामीण के घर को तोड़ा फिर…दहशत का माहौल

ट्रेंडिंग वीडियो