scriptहादसा: ट्रेलर और पिकअप में भीषण टक्कर, दो की मौत, एक की हालत गंभीर | Accident: Fierce collision between trailer and pickup | Patrika News
रायगढ़

हादसा: ट्रेलर और पिकअप में भीषण टक्कर, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

CG News: सड़क हादसा… ट्रेलर और पिकअप में हुई जोरदार टक्कर

रायगढ़Nov 08, 2023 / 12:38 pm

योगेश मिश्रा

हादसा: ट्रेलर और पिकअप में भीषण टक्कर, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

हादसा: ट्रेलर और पिकअप में भीषण टक्कर, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

रायगढ़। CG News: इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रायपुर के कबीरनगर निवासी संदीप कुमार शर्मा पिता कैलाश (42 वर्ष) पिछले कई वर्षों से रायपुर के पैकर्स एंड मूवर्स ट्रांसपोर्ट कंपनी में पिकअप क्रमांक सीजी 04 पीएफ 6210 का चालक था।
यह भी पढ़ें: CG Election 2023: 81 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद, अब परिणाम के लिए 25 दिन का इंतजार

करीब दो दिन पहले वह दो साथी सुनील व पवन के साथ रायपुर से माल लेकर रायगढ़ आया और यहां माल खाली करने के बाद रायगढ़ से माल लेकर मंगलवार की सुबह में रायगढ़-चंद्रपुर राष्ट्रीय राजमार्ग से रायपुर जाने के लिए निकला। वे सुबह करीब 5.30 बजे पुसौर थाना क्षेत्र के चिखली के पास पहुंचे थे कि चंद्रपुर की ओर से रायगढ़ की ओर आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर क्रमांक एचआर-55 एक्यू-3614 के चालक ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी।
इस हादसे में पिकअप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही ट्रेलर के भी आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जोरदार हुए हादसे की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने घर से बाहर निकले तो देखे कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए थे। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और पिकअप चालक सहित उसके दोनों साथियों को बाहर निकाला। हादसे से ट्रेलर चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया था।
उसे वाहन से निकलाकर चारों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां मौजूद डाक्टरों ने चारों घायलों का उपचार शुरू किया, लेकिन कुछ ही देर में पिकअप चालक सहित उसके दोनों साथियों की मौत हो गई। वहीं ट्रेलर चालक को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। ऐसे में अस्पताल से भेजी गई तहरीर पर चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।
यह भी पढ़ें: CG Crime: दो अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो गांजा जब्त

इन युवकों की हुई मौत

पुलिस ने बताया कि मृतकों में पिकअप चालक संदीप कुमार शर्मा पिता कैलाश कबीरधाम रायपुर सुनील पिता दया (28 वर्ष) हरियाणा के भिवाड़ी जिला अंतर्गत ग्राम सिस्तला निवासी व पवन कुमार लक्ष्मण सिंह (32 वर्ष) निवासी सिवनी हरियाणा की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। परिजनों के रायगढ़ आने के बाद पीएम कराया जाएगा।
यह भी पढ़ें: CG Breaking News: NH-30 पर हुआ भीषण सड़क हादसा, निर्वाचन कार्य से लौट रहे दो शिक्षकों की मौत, 1 घायल

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि सुबह के समय दोनों वाहन के चालक रोड खाली होने के कारण तेज गति से जा रहे थे। आशंका जताई जा रही है कि किसी वाहन चालक को नींद आ गई होगी। इस कारण यह हादसा हुआ है। इसमें जहां पिकअप तो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, तो वहीं ट्रेलर के भी अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। इसकी वजह से ट्रेलर चालक को भी चोट आई है, लेकिन उपचार के बाद उसकी स्थिति में सुधार होना बताया जा रहा है।

Hindi News/ Raigarh / हादसा: ट्रेलर और पिकअप में भीषण टक्कर, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो