scriptदेह व्यापार का भंडाफोड़! एक पुरुष के साथ 5 महिलाएं इस हालत में मिली, पुलिस ने किया गिरफ्तार | 5 women Or 1 man arrested in suspicious condition in Raigarh | Patrika News
रायगढ़

देह व्यापार का भंडाफोड़! एक पुरुष के साथ 5 महिलाएं इस हालत में मिली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Prostitution busted in Raigarh : पुलिस की टीम ने ग्राम तेलीकोट में पांच महिला व एक पुरुष को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है।

रायगढ़Nov 28, 2023 / 05:59 pm

Khyati Parihar

5 women Or 1 man arrested in suspicious condition in Raigarh

देह व्यापार का भंडाफोड़!

रायगढ़। Prostitution busted in CG: पुलिस की टीम ने ग्राम तेलीकोट में पांच महिला व एक पुरुष को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है। यह मामला खरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम तेलीकोट की है। मामले में पुलिस ने सभी संदिग्धों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।
इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर थाना प्रभारी खरसिया निरीक्षक राकेश मिश्रा को मुखबिर से सूचना मिला कि ग्राम तेलीकोट में कुछ लड़के-लड़कियां इकट्ठे देखे गए हैं जिनकी गतिविधियां उचित नहीं है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ग्राम तेलीकोट में मुखबिर के बताए स्थान पर रेड कार्रवाई की। जहां 5 महिलाएं (खरसिया, रायगढ़, अंबिकापुर और जशपुर की) और एक व्यक्ति- श्याम कुमार वर्मा 56 साल निवासी पुरानी बस्ती खरसिया संदिग्ध अवस्था में मिले।
यह भी पढ़ें

मायके जाने की बात पर सनकी पत्नी, भाई के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या…फैली सनसनी

पूछताछ पर मामला संदिग्ध प्रतीत होने पर थाना प्रभारी खरसिया द्वारा महिलाओं एवं पकड़े गए व्यक्ति को थाना लाया गया जिन पर प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई कर एसडीएम न्यायालय पेश किया गया है। एसडीओपी खरसिया प्रभात पटेल के मार्गदर्शन पर रेड कार्यवाही में टीआई राकेश मिश्रा, टीआई सौरभ द्विवेदी, सब इंस्पेक्टर मनीष कांत सिंह, एएसआई पृथ्वीराज मोहंती, लक्ष्मी राठौर, लेडी हेड कांस्टेबल सरोजिनी राठौर और लेडी कांस्टेबल रंजीता चौहान शामिल थी।

Hindi News/ Raigarh / देह व्यापार का भंडाफोड़! एक पुरुष के साथ 5 महिलाएं इस हालत में मिली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो