scriptकॉलेज जा रही छात्रा को वाहन ने लिया चपेट में, मौके पर ही मौत | परिवार में मातम: अचानक मिली सूचना से गांव में सन्नाटा | Patrika News
बालोद

कॉलेज जा रही छात्रा को वाहन ने लिया चपेट में, मौके पर ही मौत

अपनी सहेलियों के साथ अर्जुंदा कॉलेज जा रही 19 वर्षीय छात्रा तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप की चपेट में आ गई, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बालोदAug 12, 2024 / 11:39 pm

Chandra Kishor Deshmukh

अपनी सहेलियों के साथ अर्जुंदा कॉलेज जा रही 19 वर्षीय छात्रा तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप की चपेट में आ गई, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
Road accident अपनी सहेलियों के साथ अर्जुंदा कॉलेज जा रही 19 वर्षीय छात्रा तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप की चपेट में आ गई, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

गांव से एक किमी दूर पहुंची, तभी हो गई दुर्घटना

पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह 10 बजे के आसपास परसतराई निवासी याचना देशमुख पिता टीकेश देशमुख अपनी दो सहेलियों के साथ शहीद दुर्वासा निषाद शासकीय महाविद्यालय अर्जुंदा जा रही थी। वह बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। अपने गांव से लगभग एक किमी की दूर पहुंची, तभी विपरीत दिशा अर्जुंदा की ओर से तेज गति से आ रहे बोलेरो पिकअप सीजी 05 एके 8834 की चपेट में आ गई, जबकि छात्राएं अपने सही साइड में चल रही थीं।
यह भी पढ़े :

यू-ट्यूब से सीखा एटीएम बदलना, सैकड़ों खाते से निकाले लाखों रुपए, पुरूर में थी ठगी की तैयारी

पिकअप भी 200 फीट आगे जाकर पलट गया

घटनास्थल पर जाने से पता चला कि वाहन छात्रा को उसके ही साइड में जाकर टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर 200 फीट आगे जाकर पलट गया। वाहन के सामने का कांच तोड़कर चालक को निकाला गया।

सूचना मिलते ही रोने-बिलखने लगा परिवार, गांव में सन्नाटा

बेटी की दुर्घटना की सूचना मिलते परिवार रोने-बिलखने लगा। पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई। तत्काल घटना स्थल से छात्रा लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अर्जुंदा पहुंचाया गया। डॉक्टरों की टीम ने मृत घोषित कर दिया। वातावरण में मातम से छा गया। याचना के परिवार में पिता, भाई, दादा, चाचा सभी रोने लगे।
यह भी पढ़े :

युवा दिवस : शहर में घूम रहे श्वान और बिल्ली के लिए फूड अभियान, घायल गौवंश का करा रहे इलाज

विधायक तुरंत पहुंचे अस्पताल

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक कुंवर सिंह निषाद, वरिष्ठ भाजपाई व पूर्व सांसद प्रतिनिधि जीतू विश्वास गुप्ता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अर्जुंदा पहुंचे और दुखद दुर्घटना में वेदना व्यक्त किया।

श्रद्धांजलि योजना के तहत 25 हजार देने की घोषणा

थाना अर्जुंदा ने मर्ग कायम करते हुए पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गुंडरदेही रवाना किया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी। अर्जुंदा तहसीलदार प्रीतम साहू भी परिवारवालों से मिलने उनके निवास परसतराई पहुंचे। इस दुर्घटना पर दुख जताया। श्रद्धांजलि के रूप में शासन की ओर से 25 हजार रुपए देने की घोषणा की।

Hindi News/ Balod / कॉलेज जा रही छात्रा को वाहन ने लिया चपेट में, मौके पर ही मौत

ट्रेंडिंग वीडियो