scriptप्रयागराज से अयोध्या के लिए आज से वॉल्वो बस सेवा शुरू,किराया सहित जानिए टाइमिंग और रूट | Volvo bus service starts from Prayagraj to Ayodhya from today | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज से अयोध्या के लिए आज से वॉल्वो बस सेवा शुरू,किराया सहित जानिए टाइमिंग और रूट

अयोध्या जाने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने प्रयागराज से अयोध्या व गोरखपुर के बीच वोल्वो बस सेवा आज से चलाने का फैसला लिया है।

प्रयागराजJan 17, 2024 / 07:32 am

Pravin Kumar

volvo_seva_prayagraj_to_ayodhya.jpg

प्रयागराज से अयोध्या के लिए आज से वॉल्वो बस सेवा शुरू।

प्रयागराज से अयोध्या के लिए श्रद्धालुओं की यात्रा को सुगम बनाने के लिए, रोडवेज ने बसों का संचालन विस्तार किया है। इसके अलावा, बुधवार से रोडवेज प्रयागराज से अयोध्या के लिए वॉल्वो बसों का संचालन शुरू होगा। यह वॉल्वो बस प्रयागराज से अयोध्या के बीच जाकर गोरखपुर तक पहुंचेगी।
ये होगी टाइमिंग

वॉल्वो बस सिविल लाइंस बस अड्डे से सुबह साढ़े सात बजे रवाना होगी। इस नई वॉल्वो बस की शुरुआत के बाद, यदि यात्री संख्या बढ़ती है, तो और वॉल्वो बसें जोड़ी जा सकती हैं। इस नई सेवा के लिए वॉल्वो बस का किराया प्रयागराज से प्रतापगढ़ के लिए 184 रुपये, सुल्तानपुर के लिए 311, अयोध्या के लिए 493, बस्ती के लिए 742 और गोरखपुर तक के लिए 931 रुपये होगा।
श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी के दौरान, अयोध्या में सैकड़ों श्रद्धालु प्रयागराज से अयोध्या के लिए यात्रा कर रहे हैं। इस सेवा की शुरुआत के दिन, वॉल्वो बस सुबह साढ़े सात बजे सिविल लाइंस बस अड्डे से रवाना होगी। इस तरह, रोडवेज के 15 अन्य बसों के साथ मिलकर प्रयागराज से अयोध्या के लिए यात्री रवाना होंगे। बसें सुबह और शाम को अयोध्या के लिए श्रद्धालुओं को पहुंचाएंगी।

Hindi News/ Prayagraj / प्रयागराज से अयोध्या के लिए आज से वॉल्वो बस सेवा शुरू,किराया सहित जानिए टाइमिंग और रूट

ट्रेंडिंग वीडियो