scriptRain Holiday: बच्चों की मौज 18 सितंबर को सभी स्कूलों में रहेगा अवकाश, जान लें अपने जिले का हाल | Rain Holiday: Children's fun. There will be holiday in all schools on 18th September, know the condition of your district | Patrika News
प्रयागराज

Rain Holiday: बच्चों की मौज 18 सितंबर को सभी स्कूलों में रहेगा अवकाश, जान लें अपने जिले का हाल

Rain holiday: यूपी के प्रयागराज में मंगलवार यानी 17 सितंबर को दिनभर भारी बारिश हुई है। जिसके चलते बुधवार को जिले के सभी स्कूलों में छुट्टी का निर्देश दिया गया है। यह आदेश जिला बेशिक क्षिक्षा अधिकारी द्वारा जारी किया गया है।

प्रयागराजSep 17, 2024 / 10:42 pm

Krishna Rai

rain holidays
Rain holiday: यूपी का प्रयागराज जिला इस समय बाढ़ की जद में है। शहर के चारो तरफ गंगा, यमुना और टोंस उफान पर हैं। कई मुहल्लों में पानी घरों में घुस चुका है, और वहां राहत कार्य भी जारी है। इसी बीच मंगलवार को भी मौसम पूरी तरह से बेइमान रहा और दिनभर जिले में बारिश होती रही। जिससे प्रयागराज शहर से लेकर गांव तक पानी ही पानी दिख रहा है। वहीं मौसम का हाल देखकर जिला बेशिक शिक्षा अधिकारी द्वारा अगले दिन बुधवार को जिले के सभी स्कूल बंद करने के आदेश दिए गए हैं।
कड़ाई से होगा आदेश का पालन (Rain Holiday)
rain school holiday: जिला बेशिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण तिवारी द्वारा बुधवार को सभी सरकारी और मान्यता प्राप्त कक्षा एक से कक्षा आठवीं तक के सभी स्कूलों में अवकाश का आदेश जारी किया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि कड़ाई से इसका पालन किया जाएगा। यदि कहीं कोई विद्यालय खुला पाया गया तो उसके जिम्मेदार के खिलाफ कार्रवाई होगी।
मौसम और बाढ़ की स्थिति देखते हुए आप भी अपने जिले में स्कूल अवकाश की जानकारी स्कूल प्रबंधन या विभागीय अधिकारियों से कर सकते हैं।

Hindi News/ Prayagraj / Rain Holiday: बच्चों की मौज 18 सितंबर को सभी स्कूलों में रहेगा अवकाश, जान लें अपने जिले का हाल

ट्रेंडिंग वीडियो