scriptप्रयागराज में सपा छात्र संगठन ने फूंका योगी सरकार का पुतला, पुलिस से हुई झड़प  | In Prayagraj, SP student organization burnt the effigy of Yogi government, clashed with police | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज में सपा छात्र संगठन ने फूंका योगी सरकार का पुतला, पुलिस से हुई झड़प 

Prayagraj में समाजवादी पार्टी के छात्र संगठन ने योगी सरकार का पुतला फुंकने का प्रयास किया।  पुलिस ने मौके पर तत्परता दिखाते हुए जलते हुए पुतले को बुझाने का प्रयास किया लेकिन विफल रहे। आइये बताते हैं क्या है पूरी घटना

प्रयागराजOct 11, 2024 / 06:09 pm

Nishant Kumar

Prayagraj

Student Protest in Prayagraj

Prayagraj में समाजवादी पार्टी के छात्र संगठन ने योगी सरकार का पुतला फूंकने का प्रयास किया। सरकार का विरोध करते हुए समाजवादी पार्टी के स्टूडेंट विंग ने पुतला फूंका। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सरकार के जलते हुए पुतले को बुझाने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस और छात्रों ने झड़प हुई। 

क्या है पूरा मामला ?

लोक नायक जय प्रकाश नारायण की जयंती पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर पर जाने से सरकार ने रोका है। पुलिस उनके घर के बाहर कटीले तार लगाकर रोकने की कोशिश की है। 

यह भी पढ़ें

JPNIC Controversy: घर के बाहर ही Akhilesh Yadav ने किया माल्यार्पण, बोले-भाजपा से गठबंधन तोड़े नीतीश कुमार

इसी बात का विरोध करते हुए Prayagraj में समाजवादी पार्टी के छात्र संगठन ने विरोध प्रदर्शन किया है। छात्र संगठन ने प्रदेश की सरकार पर मनमानी का आरोप लगाते हुए योगी सरकार का पुतला फूंका है। इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के छात्रसंघ भवन के बाहर छात्रों ने पुतला दहन किया। 

छात्र नेता ने क्या कहा ?

समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय यादव सम्राट के अगुआई में छात्रों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। अजय सम्राट ने कहा कि वर्तमान में देश और प्रदेश के हालात बद से बदतर होते जा रही है। लोक नायक जय प्रकाश नारायण के पदचिन्हों पर चलकर क्रांति लायी जाएगी।   

Hindi News / Prayagraj / प्रयागराज में सपा छात्र संगठन ने फूंका योगी सरकार का पुतला, पुलिस से हुई झड़प 

ट्रेंडिंग वीडियो