script‘मैं झुक जाता तो मसला हल हो जाता’, जब बृजभूषण शरण सिंह मंच पर पढ़ने लगे शायरी, फिर… | Former bjp mp brijbhushan sharan singh expressed his thoughts via poetry and shayari at prayagraj | Patrika News
प्रयागराज

‘मैं झुक जाता तो मसला हल हो जाता’, जब बृजभूषण शरण सिंह मंच पर पढ़ने लगे शायरी, फिर…

Brij Bhushan Sharan Singh News: इलाहाबाद मेडिकल एसोसिएशन के कन्वेंशन सेंटर में महोत्सव का उद्घाटन करने आए बृजभूषण शरण एक अलग ही एंदाज में दिखे। सिंह बोलने के लिए मंच पर आए तो उनका अलग अंदाज देखने को मिला।

प्रयागराजOct 20, 2024 / 10:28 am

Prateek Pandey

brij bhushan sharan singh

पहली बार दिखा बृजभूषण शरण सिंह का अंदाज

बीजेपी के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह 19 अक्तूबर यानी शनिवार को प्रयागराज में एक अलग ही अंदाज में दिखाई दिए। कुश्ती और राजनीति से इतर वो यहां शायरी और कविता का जायका लेते दिखे। इसके अलावा उन्होंने अवधी भाषा में भी कई गीत गाए। उन्होंने वर्तमान हालात पर शायरी के माध्यम से अपनी बात रखी और कविता के माध्यम से तंज भी कसे।

पहली बार दिखा बृजभूषण शरण सिंह का अंदाज

दरअसल प्रयागराज में चौथा अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी महोत्सव आयोजित किया गया था जिसके उद्घाटन के लिए बृजभूषण वहां आए थे। बृजभूषण का यह अंदाज पहले कभी देखने को नहीं मिला था। त्रिवेणी संगम में उन्होंने शायरी और कविता का जबरदस्त पाठ किया।
यह भी पढ़ें

3 दिन लगातार छुट्टियों में फंसा पेच, तिथियों ने पलट दिया पासा, जानें अपडेट

‘मैं झुक जाता तो…’

इलाहाबाद मेडिकल एसोसिएशन के कन्वेंशन सेंटर में महोत्सव का उद्घाटन कर सबसे पहले कुश्ती संघ के अध्यक्ष संजय सिंह को हाथ में लेकर एक शायरी कही। उन्होंने कहा कि “मैं झुक जाता तो मसला हल हो जाता, लेकिन मेरे किरदार का कत्ल हो जाता”। इसके बाद उन्होंने एक कविता सुनाई जिसका शीर्षक था “प्यासी जमीन थी और लहू सारा पिला दिया”।
यह भी पढ़ें

एक बार फिर भरे मंच पर भावुक हुए बृजभूषण शरण सिंह, जानिए क्यों छलक आए आंसू

नहीं दिया कोई राजनीतिक बयान

इस दौरान उन्होंने कोई औपचारिक भाषण नहीं दिया। बाद में मीडिया से बातचीत में,उन्होंने कुछ सवालों के जवाब दिए, लेकिन अपनी शायरी और कविता के दर्द पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति में उन्हें अब कुछ पाने की इच्छा नहीं है और जो भी भगवान ने उनके लिए लिखा है, वही होगा। बृजभूषण के इस अनोखे अंदाज की खूब चर्चा हो रही है।

Hindi News / Prayagraj / ‘मैं झुक जाता तो मसला हल हो जाता’, जब बृजभूषण शरण सिंह मंच पर पढ़ने लगे शायरी, फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो