scriptAtiq Ahmed Murder: अतीक अहमद के वकील पर हमला ! जानें क्या है असलियत ? | Atiq Ahmed Murder lawyer attacked Know what is the truth | Patrika News
प्रयागराज

Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद के वकील पर हमला ! जानें क्या है असलियत ?

Atiq Ahmed lawyer: प्रयागराज में बमबाजी की खबर सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है।

प्रयागराजApr 18, 2023 / 05:23 pm

Shivam Shukla

 Ahmed Murder lawyer

प्रयागराज में हुई बमबाजी

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के वकील विजय मिश्रा के घर की गली में बमबाजी की घटना सामने आई है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक पुराना कटरा इलाके में बम फेका गया है। बम फेकने की घटना सीटीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। अब पुलिस ने इस सीसीटीवी के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दहशत फैलाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है।
पुलिस ने घटना को बताया अफवाह
पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि कटरा में गोबर वाली गली में बम चला है। पुलिस ने घटना स्थल पर पता किया कि हर्षित सोनकर व आकाश सिंह छोटू रानू की रौनक यादव के बीच में कुछ विवाद हुआ था। इसी के चलते हर्षित सोनकर ने आकाश रौनक और छोटे पर बम से हमला कर दिया। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस ने स्पष्ट करते हुए कहा कि वकील विजय मिश्रा पर बमबाजी की खबर झूटी है।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1648276340368633856?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/prayagraj_pol/status/1648279918227202050?ref_src=twsrc%5Etfw
मेरी भी जान के पीछे पड़ सकते हैं
अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा ने मीडिया के सामने सामने कहा था “हां बिल्कुल मेरी जान को खतरा है। जब वो वारदात हुई तो मैं उस वक्त भी अतीक अहमद और अशरफ के करीब ही था। मैं उनके मुकदमों की पैरवी कर रहा हूं। अगर ये पुलिस कस्टडी में ही अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या करा सकते हैं तो मेरी भी जान के पीछे पड़ सकते हैं।”

Hindi News / Prayagraj / Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद के वकील पर हमला ! जानें क्या है असलियत ?

ट्रेंडिंग वीडियो