scriptराजा भैया बीजेपी नहीं सपा का देंगे साथ! अमित शाह से मुलाकात के दौरान क्या नहीं बनी बात?  | Raja Bhaiya will support Samajwadi Party instead of BJP What did not happen during the meeting with Amit Shah | Patrika News
प्रतापगढ़

राजा भैया बीजेपी नहीं सपा का देंगे साथ! अमित शाह से मुलाकात के दौरान क्या नहीं बनी बात? 

Lok Sabha Elections 2024: राजा भैया कौशांबी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर से नाराज बताए जा रहे हैं।

प्रतापगढ़May 18, 2024 / 07:58 am

Aman Kumar Pandey

Raja Bhaiya will support Samajwadi Party instead of BJP

राजा भैया

Raja Bhaiya News: उत्तर प्रदेश की कुंडा विधानसभा सीट से विधायक और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष राजा भैया उर्फ रघुराज प्रताप सिंह इन दिनों प्रदेश की सियासी सुर्खियों में बने हुए हैं। राजा भैया ने प्रतापगढ़ और कौशांबी सीट पर अपने समर्थकों से स्वतंत्र होकर वोट करने के कहा है। इसके बाद से इन दोनों ही लोकसभा सीटों पर बीजेपी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ये तब हुआ जब राजा भैया ने पिछले दिनों केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी। इसके बाद से ये कयास लग रहे थे कि वो लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दे सकते हैं। 

बीजेपी से नाराजगी नहीं- राजा भैया

गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद भी राजा भैया ने इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन नहीं किया है। ऐसे में अब ये सवाल भी उठ रहे हैं कि राजा भैया और गृहमंत्री अमित शाह की मुलाकात में क्या हुआ था। दोनों नेताओं ने किन मुद्दों पर बात की। जिसपर बाद में भी सहमति नहीं बन पाई। भाजपा को लेकर इन अटकलों पर राजा भैया ने एक मीडिया चैनल से बात की और बताया कि उनकी किसी से कोई नाराजगी नहीं है। 

क्या सपा का साथ देंगे राजा भैया

राजा भैया कौशांबी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर से नाराज बताए जा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने अपने समर्थकों से स्वतंत्र होकर मतदान करने को कहा है। राजा भैया ने कहा कि जिस पार्टी को वोट देना हो दे देना लेकिन नोटा का बटन मत दबाना।  

कौशांबी में लग रहे अखिलेश और राजा भैया जय के नारे

भाजपा से बात टूटने के बाद बीजेपी कैंडिडेट पुष्पेंद्र सरोज ने भी राजा भैया से मुलाकात की थी। सूत्रों की माने तो राजा भैया इस चुनाव में समाजवादी पार्टी को समर्थन दे सकते हैं। कौशांबी में इसकी गूंज भी सुनाई दी। राजा भैया के पार्टी के कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी के समर्थन में चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। कौशांबी लोकसभा सीट पर राजा भैया और अखिलेश भैया जिंदाबाद के नारे भी सुनाई दिए।  

Hindi News/ Pratapgarh / राजा भैया बीजेपी नहीं सपा का देंगे साथ! अमित शाह से मुलाकात के दौरान क्या नहीं बनी बात? 

ट्रेंडिंग वीडियो