scriptपुलिस है या गुंडा ? व्यापारी से मारपीट और लूट का आरोप, कलेक्ट्रेट घेरने पहुंची गुस्साई भीड़ | police or goon Accused of assault and robbery against businessman angry crowd gathered to surround collectorate | Patrika News
पन्ना

पुलिस है या गुंडा ? व्यापारी से मारपीट और लूट का आरोप, कलेक्ट्रेट घेरने पहुंची गुस्साई भीड़

पुलिसकर्मी पर व्यापारी से अभद्रता, मारपीट और लूट के आरोप के बाद सतना और नागौद से आए सर्वसमाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया है।

पन्नाDec 20, 2023 / 07:28 pm

Faiz

news

पुलिस है या गुंडा ? व्यापारी से मारपीट और लूट का आरोप, कलेक्ट्रेट घेरने पहुंची गुस्साई भीड़

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में कार्यरत एक पुलिसकर्मी पर व्यापारी से अभद्रता, मारपीट और लूट के आरोप लगने के बाद हालात गर्मा गए हैं। इस मामले में सतना और नागौद से आए सर्वसमाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया है। लोगों की कलेक्टर से मांग है कि संबंधित पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया जाए।

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले नागौद में रहने वाले व्यापारी रवि देव मिश्रा बृजपुर थाना इलाके में किसी व्यापारी से ट्रक लेने के लिए 50 हजार लेकर जा रहे थे। इसी दौरान बृजपुर थाना पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। पीड़ित का कहना है कि इस दौरान पुलिसकर्मी विनय कुमार ने उसके साथ मारपीट, अभद्रता तो की ही, साथ ही उसके पास रखे 50 हजार रुपयों की भी लूट की है।

 

यह भी पढ़ें- पूर्व वन मंत्री की चिकन पार्टी मामले की जांच शुरू, चिकन खाने के सवाल पर विजय शाह ने दिया ये जवाब


पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की मांग

news

इस मामले में एसपी को ज्ञापन दिया गया था। लेकिन कार्रवाई नहीं होने पर यहां नागौद और सतना के सर्वसमाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया है। प्रदर्शनकारी आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की मांग पर अड़े हुए थे, जिन्हें बाद में समाझइश देकर शांत कराया गया।

//?feature=oembed

Hindi News/ Panna / पुलिस है या गुंडा ? व्यापारी से मारपीट और लूट का आरोप, कलेक्ट्रेट घेरने पहुंची गुस्साई भीड़

ट्रेंडिंग वीडियो