scriptमरम्मत कार्य के दौरान पुराने तहसील भवन की छत का हिस्सा गिरा, मलबे में दबने से श्रमिक की मौत | Part of the roof of Tehsil building collapsed in Rohat of Pali distric | Patrika News
पाली

मरम्मत कार्य के दौरान पुराने तहसील भवन की छत का हिस्सा गिरा, मलबे में दबने से श्रमिक की मौत

पाली जिले के रोहट पंचायत समिति परिसर की घटना

पालीJul 08, 2021 / 08:19 pm

Suresh Hemnani

मरम्मत कार्य के दौरान पुराने तहसील भवन की छत का हिस्सा गिरा, मलबे में दबने से श्रमिक की मौत

मरम्मत कार्य के दौरान पुराने तहसील भवन की छत का हिस्सा गिरा, मलबे में दबने से श्रमिक की मौत

पाली/रोहट। जिले के रोहट पंचायत समिति में जर्जर हालत में पड़ा पुराने तहसील भवन की छत का एक हिस्सा गुरुवार को मरम्मत के दौरान गिर गया, इसके मलबे के नीचे दबने से एक श्रमिक की मौत हो गई। इस भवन को रीको का कार्यालय के लिए तैयार किया जा रहा था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मामले की जांच जारी है।
पुत्र चिल्लाया, तब तक टूट गया छत का हिस्सा
पुलिस के अनुसार रोहट पंचायत समिति में रीको का कार्यालय बनाने के लिए तहसील के पुराने भवन का मरम्मत कार्य शुरू किया गया। मरम्मत कार्य के दौरान दीवारों पर पुराने प्लास्टर को हटाने के लिए श्रमिक पाली शहर के पुराना बस स्टैण्ड निवासी मोहम्मद सुल्तान पुत्र करीम बक्श व उसका पुत्र कार्य कर रहे थे। उसका बेटा पट्टियों को हिलता देख पिता को जल्द से जल्द बाहर भागने के लिए कहा, तब तक पुराने भवन की दीवार व छत का हिस्सा टट गया।
मलबे के नीचे मोहम्मद सुल्तान दब गया। पास में कार्य कर रहा उसका पुत्र व अन्य श्रमिक व ग्रामीण दौड़ते हुए आए और श्रमिक को मलबे से बाहर निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रोहट पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलते ही तहसीलदार प्रवीण चौधरी, विकास अधिकारी गौरव विश्नोई, कांग्रेस नेता महावीर सिंह राजपुरोहित, रीको के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

Hindi News / Pali / मरम्मत कार्य के दौरान पुराने तहसील भवन की छत का हिस्सा गिरा, मलबे में दबने से श्रमिक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो