scriptबजरी के डम्पर में कांस्टेबल को उठा ले गए, पीछा कर रही पुलिस की जीप पर गिरा बिजली पोल | Gravel Mafias has attacked police in Pali | Patrika News
पाली

बजरी के डम्पर में कांस्टेबल को उठा ले गए, पीछा कर रही पुलिस की जीप पर गिरा बिजली पोल

– लगातार दूसरे दिन वारदात, पुलिस की जीप क्षतिग्रस्त- औद्योगिक थाना क्षेत्र के पिंजरपोल गोशाला के पास पुलिस ने रोका था बिना नम्बरी बजरी से भरा डम्पर- कांस्टेबल डम्पर में बैठा तो उसे ही ले भागे, रास्ते में उतारा, चलते डम्पर में लिफ्ट से बजरी खाली, बिजली लाइन टूटकर पुलिस की जीप पर गिरी

पालीJul 04, 2019 / 08:34 pm

Suresh Hemnani

Gravel Mafias has attacked police in Pali

बजरी के डम्पर में कांस्टेबल को उठा ले गए, पीछा कर रही पुलिस की जीप पर गिरा बिजली पोल

पाली। मारवाड़-गोडवाड़ में बजरी माफिया के हौंसलें बुलंद होते जा रहे हैं। लगातार दूसरे दिन औद्योगिक थाना पुलिस के साथ बजरी माफिया ने वारदात की। औद्योगिक थाना क्षेत्र के पिंजरपोल गोशाला के निकट गुरुवार सुबह बिना नम्बरी बजरी से भरे डम्पर को रुकवाने के बाद कांस्टेबल उसमें बैठ गया। डम्पर चालक कांस्टेबल को लेकर डम्पर को भगा ले गया। पुलिस की जीप उसका पीछा कर रही थी। चलते डम्पर के दौरान डम्पर चालक ने रास्ते में लिफ्ट से बजरी खाली करने के लिए लिफ्ट ऊंची की तो ऊपर से निकल रही बिजली लाइन उससे छू गई। एेसे में बिजली लाइन व पोल टूटकर पीछे आ रही पुलिस की जीप पर गिर गए। पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। जीप क्षतिग्रस्त हो गई। इधर, डम्पर में सवार पुलिसकर्मी को डम्पर चालक ने रास्ते में उतारा और डम्पर लेकर भाग गया। औद्योगिक थाना पुलिस ने डम्पर चालक के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
पाली में धोलपुर-भरतपुर जैसे हालात, माफिया आक्रामक हुए
पाली में बजरी माफिया बेखौफ हो गए। औद्योगिक क्षेत्र थानाधिकारी किशोर सिंह भाटी ने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे पुलिस को इत्तला मिली कि बजरी से भरा एक डम्पर आ रहा है, इस पर पुलिस ने बागडि़या रोड पर पिंजरपोल गोशाला के पास नाकाबंदी करवाई। इस दौरान एक बजरी से भरा बिना नम्बरी डम्पर आया। पुलिस को देखकर डम्पर चालक ने डम्पर रोक दिया। पुलिस वहां पहुंची और सिपाही भंवरसिंह उसमें चढ़ गया। चालक को डम्पर थाने ले जाने को कहा तो वह अचानक डम्पर को वापस मोड़ तेज गति में पीछे रवाना हो गया। सिपाही भंवर सिंह भी उसमें ही सवार था। पुलिस की जीप उसका पीछा कर रही थी। रास्ते में डम्पर चालक ने बजरी खाली करने के लिए चलते डम्पर में ही लिफ्ट ऊंची कर दी। इससे लिफ्ट ऊपर निकल रही बिजली लाइन को छू गई। लाइन व बिजली पोल पीछे आ रही पुलिस की जीप पर गिर गए। पुलिस की जीप क्षतिग्रस्त हो गई। रोहट क्षेत्र में डम्पर चालक ने सिपाही को उतारा और डम्पर लेकर भाग गया।
नाम की नाकाबंदी, नहीं लगा हाथ
सिपाही को उठा ले जाने की खबर पुलिस ने थाने में दी, इस पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन रोहट पुलिस डम्पर को नहीं पकड़ पाई। डम्पर चालक रोहट क्षेत्र की ओर ही भागा था। पुलिस ने राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।

Hindi News/ Pali / बजरी के डम्पर में कांस्टेबल को उठा ले गए, पीछा कर रही पुलिस की जीप पर गिरा बिजली पोल

ट्रेंडिंग वीडियो