scriptतीन दिनों तक जंगल में गैंगरेप, बेहोशी की हालत में भी हैवानियत… काटा, नोंचा, इतना टॉर्चर किया कि हो गई मौत | brutal murder.violent crime. women crime rate in Rajasthan, big crime news | Patrika News
पाली

तीन दिनों तक जंगल में गैंगरेप, बेहोशी की हालत में भी हैवानियत… काटा, नोंचा, इतना टॉर्चर किया कि हो गई मौत

Rajasthan News: पुलिस ने बताया कि पीड़िता के भाई ने बुधवार को रिपोर्ट दी थी। उसके बाद जांच पड़ताल की गई। पता चला कि दो अगस्त को पीड़िता किराना का सामान लेने रेलवे स्टेशन के नजदीक बनी दुकानों की ओर गई थी।

पालीAug 10, 2024 / 01:07 pm

JAYANT SHARMA

rape case

प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान के पाली जिले से हैरान करने वाली खबर है। पाली में रहने वाली चालीस साल की एक महिला के साथ दो बदमाशों हैवानियत की हदें पार कर डाली। उसे दो – तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा और कई बार गैंगरेप किया। उसके बाद बेहोशी की हालत में उसे नाले में फेंक गए। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी जान चली गई। पुलिस अब गैंगरेप और हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच कर रही है। घटना औद्यौगिक नगर थाना इलाके की है। मौत से पहले पीड़िता ने पुलिस को बयान भी दिए हैं और इसी बयानों के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है।
यह भी पढ़ेंःखाटू श्याम जी के करोड़ों भक्तों के लिए दिल्ली से आई Good News, सरकार ने मान ली ये महत्वपूर्ण मांग

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के भाई ने बुधवार को रिपोर्ट दी थी। उसके बाद जांच पड़ताल की गई। पता चला कि दो अगस्त को पीड़िता किराना का सामान लेने रेलवे स्टेशन के नजदीक बनी दुकानों की ओर गई थी। इस दौरान कार में आए दो बदमाश उसे उठा ले गए। इधर परिवार तलाश रहा था और उधर आरोपी उसे जंगल की ओर ले गए। वहां पर बंधक बनाया और दो – तीन दिनों तक रेप किया। उसके साथ बर्बरता की। वह बेहोश हो गई लेकिन फिर भी उसे नहीं बक्शा। बेहोशी की हालत में भी उसके साथ हैवानियत की गई।
यह भी पढ़ेंः घी में ही बिक गया सरकारी अफसर, पीड़ित से कहा घी ही दे दो,

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तीन दिन के बाद उसे रेलवे स्टेशन के नजदीक एक नाले में बेहोशी की हालत में ही फेंक गए। होश में आने पर पीडिता ने अपने भाई को फोन किया और इस घटना की जानकारी दी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसका लगातार इलाज चल रहा था। लेकिन बुधवार को उसकी मौत हो गई। गुरुवार को उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया है। शव का कल शाम अंतिम संस्कार किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। महिला ने भी इस बारे में बयान दिए थे।

Hindi News / Pali / तीन दिनों तक जंगल में गैंगरेप, बेहोशी की हालत में भी हैवानियत… काटा, नोंचा, इतना टॉर्चर किया कि हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो