scriptबांसवाड़ा : प्रशासन भूला,पत्रिका ने बचाया सैकड़ों विद्यार्थियों का भविष्य, रोका सीएम का काफिला | Banswara: Administration forget, the Patrika has saved the future of hundreds of students, stopped the CM's convoy | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : प्रशासन भूला,पत्रिका ने बचाया सैकड़ों विद्यार्थियों का भविष्य, रोका सीएम का काफिला

बांसवाड़ा में आयोजित सीएम की सभा को लेकर पत्रिका ने प्रमुखता से प्रकाशित की थी खबर, गोविंद गुरु कॉलेज में थी परीक्षा, मुख्यमंत्री ने त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में किया परीक्षा खत्म होने का इंतजार

बांसवाड़ाMar 18, 2017 / 06:29 pm

Ashish vajpayee

Banswara: Administration forget, the Patrika has s

Banswara: Administration forget, the Patrika has saved the future of hundreds of students, stopped the CM

प्रशासनिक अधिकारियों की चूक किस कदर किसी पर हावी पड़ सकती है। इसका उदाहरण शनिवार को बांसवाड़ा शहर में देखने को मिला। हालांकि राजस्थान पत्रिका की सजगता के कारण सैकड़ों विद्यार्थियों का भविष्य दांव पर लगने से बच गया।
दरअसल, प्रधानमंत्री बीपीएल आवास ग्रामीण योजना का शुभारंभ बांसवाड़ा से किया जाना 18 मार्च को निर्धारित किया गया था। जिसके तहत शहर के कॉलेज मैदान पर मंच का निर्माण कराया गया। लेकिन जिले के आला अफसरों ने इस बात का जरा भी ध्यान नहीं रखा कि सभा के शोरगुल के दौरान कॉलेज में सैकड़ों विद्यार्थी अपना-अपना भविष्य बनाने की जद्दोजहद में लगे होंगे।
विद्यार्थियों के भविष्य को देखते हुए राजस्थान पत्रिका ने 18 मार्च के अंक मंे ‘एक तरफ भाषण को शोर दूसरी ओर परीक्षाएं!’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया। जिसके बाद सभा को परीक्षा के बाद शुरू किया गया।
सीएम रुकीं त्रिपुरा सुंदरी पर

बांसवाड़ा में योजना के शुभारंभ के लिए पहुंची मुख्मंत्री को किसी ने सभा स्थल के निकट परीक्षा केंद्र होने और समाचार प्रकाशित होने की जानकारी उपलब्ध कराई। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने वहां परीक्षा समाप्त होने तक रुकने का निर्णय लिया। जिस कारण तकरीबन सवा घंटे सीएम वहां रुकी। इससे पूर्व मुख्मंत्री अपने निर्धारित समयानुसार वहां पहुंची और मां त्रिपुरा सुंदरी का पूजन किया।
बंद रहे लाउड स्पीकर

राजस्थान पत्रिका में समाचार प्रकाशित होने के बाद नींद से जागे प्रशासन ने भी परीक्षा होने तक लाउड स्पीकरों को बंद रखा। सिर्फ मंच के पास में लगे स्पीकर बजाए गए। बाद में सीएम का काफिला पहुंचने के बाद ही लाउड स्पीकरों को बजाया गया।

Hindi News / Banswara / बांसवाड़ा : प्रशासन भूला,पत्रिका ने बचाया सैकड़ों विद्यार्थियों का भविष्य, रोका सीएम का काफिला

ट्रेंडिंग वीडियो