scriptVideo: यूट्यूबर Armaan Malik की पहली पत्नी पायल का फिगर देख लोग बोले-लगता नहीं 3 बच्चों की मां हैं | Youtuber Armaan Malik First Wife Payal Weight Loss Transformation Video | Patrika News
OTT

Video: यूट्यूबर Armaan Malik की पहली पत्नी पायल का फिगर देख लोग बोले-लगता नहीं 3 बच्चों की मां हैं

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल का एक वीडियो वायरल है, इसमें उनका गजब का वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है।

मुंबईJun 14, 2024 / 04:19 pm

Jaiprakash Gupta

Youtuber Armaan Malik First Wife Payal Weight Loss Transformation Video
Youtuber Armaan Malik First Wife Payal: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल 3 बच्चों की मां हैं। 2018 में प्रेगनेंसी से पहले उनका फिगर कमाल का था। वो अपने जीरो फिगर के लिए चर्चा में रहती थीं।

तीन बच्चे चिरायु, तूबा और अयान के जन्म के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया था। पायल ने फिर से अपने फिगर पर काम किया और जिम में खूब पसीना बहाया। अब उनका एक वीडियो वायरल है, इसमें पायल का गजब का वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है।

तीन बच्चों की मां हैं पायल मलिक

Youtuber Armaan Malik First Wife Payal
यह भी पढ़ें SSR Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत की बरसी पर भावुक हुई बहन श्वेता, बोलीं- टूट चुकी हूं, अब…

इस वीडियो को लोग देखने के बाद कह रहे हैं कि लगता ही नहीं कि पायल 3 बच्चों की मां हैं। वीडियो को अरमान मलिक की पत्नी ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने हार्ट वाली इमोजी शेयर की हैं। यहां देखिए वीडियो:

पायल मलिक का वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेंशन


वीडियो में पायल के पति भी दिख रहे हैं। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ उनकी जोड़ी को बेस्ट बता रहे हैं तो कुछ पायल के फिगर पर फिदा होते दिखे। पायल का कहना है कि वो घर के कामकाज के साथ जिम जाना नहीं भूलती। 
इसलिए पायल अपने फिगर को मेंटेन करने में कामयाब हो पाई हैं। वो सोशल मीडिया पर अपने वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं। इसमें वो एक्सरसाइज और डाइट के बारे में बातें करती दिखती हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Video: यूट्यूबर Armaan Malik की पहली पत्नी पायल का फिगर देख लोग बोले-लगता नहीं 3 बच्चों की मां हैं

ट्रेंडिंग वीडियो