scriptCitadel Honey Bunny Trailer: रिलीज हुआ सिटाडेल: हनी बनी का ट्रेलर, 90’ के जासूस बने वरुण और सामंथा | Citadel Honey Bunny trailer Varun DhawanSamantha Ruth Prabhu Movie to stream on Prime Video | Patrika News
बॉलीवुड

Citadel Honey Bunny Trailer: रिलीज हुआ सिटाडेल: हनी बनी का ट्रेलर, 90’ के जासूस बने वरुण और सामंथा

Citadel Honey Bunny Trailer: प्राइम वीडियो की सीरीज सिटाडेल: हनी बनी का एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मुंबईOct 15, 2024 / 02:52 pm

Jaiprakash Gupta

Citadel Honey Bunny trailer Varun DhawanSamantha Ruth Prabhu Movie to stream on Prime Video
Citadel Honey Bunny Trailer: वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु की मोस्ट अवेटेड सीरीज सिटाडेल: हनी बनी का दमदार और एक्शन से भरपूर ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इसका निर्देशन राज और डीके (राज निदिमोरू और कृष्णा डीके) ने किया है और इसे सीता आर. मेनन के साथ राज और डीके ने लिखा है। 

सिटाडेल: हनी बनी का ट्रेलर

Citadel Honey Bunny Trailer:
ये ट्रेलर 90 के दशक की जीवंत पृष्ठभूमि पर आधारित एक रोमांचक और दिलचस्प स्पाई थ्रिलर की झलक देता है, जिसमें धमाकेदार एक्शन, हाई-ऑक्टेन स्टंट्स और रोमांच से भरपूर पल शामिल हैं, इन सबको बेहतरीन अदाकारी और भव्य दृश्य प्रभावों के साथ पेश किया गया है। कहानी में स्टंटमैन बनी (वरुण धवन) संघर्षरत अभिनेत्री हनी (समांथा) को एक साइड गिग के लिए भर्ती करता है, जिसके बाद वे एक उच्च-दांव वाले एक्शन, जासूसी और धोखे की दुनिया में फंस जाते हैं। 
यह भी पढ़ें

Do Patti Trailer: रिलीज हो गया ‘दो पत्ती’ का ट्रेलर, जुड़वां बहनों के बीच फंसी ‘लेडी सिंघम’ काजोल

सालों बाद, जब उनका खतरनाक अतीत सामने आता है, तो अलग हो चुके हनी और बनी को अपनी बेटी नादिया की सुरक्षा के लिए फिर से एकजुट होकर लड़ना पड़ता है।

Citadel Honey Bunny Trailer:
यह भी पढ़ें

नताशा से शादी पर Elvish Yadav ने दिया बड़ा बयान, बोले- फ्री में इतना…

ये सीरीज़ D2R फिल्म्स, अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियोज़ और AGBO के रूसो ब्रदर्स द्वारा एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूस की गई है। डेविड वील (हंटर्स) के साथ AGBO के एंथनी रूसो, जो रूसो, एंजेला रूसो-ओटस्टॉट और स्कॉट नेम्स, सिटाडेल: हनी बनी और सिटाडेल की दुनिया की सभी सीरीज के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। 
यह भी पढ़ें

Panchayat 4: इंतजार खत्म, ‘पंचायत सीजन 4’ की रिलीज को लेकर आया बड़ा अपडेट, मेकर्स ने किया कंफर्म

सिटाडेल: हनी बनी स्टारकास्ट

मिडनाइट रेडियो भी एक एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर है। इस सीरीज में बेहद प्रतिभाशाली वरुण धवन और समांथा मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही बहुमुखी के.के. मेनन, और एक रोमांचक कलाकारों की टोली है, जिसमें सिमरन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर, सोहम मजूमदार, शिवांकीत परिहार और कश्वी मजूमदार शामिल हैं। 

सिटाडेल: हनी बनी रिलीज डेट

सिटाडेल: हनी बनी का प्रीमियर 7 नवंबर को विशेष रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में किया जाएगा।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Citadel Honey Bunny Trailer: रिलीज हुआ सिटाडेल: हनी बनी का ट्रेलर, 90’ के जासूस बने वरुण और सामंथा

ट्रेंडिंग वीडियो