scriptOTT पर दस्तक देने के लिए तैयार ऋतिक-सैफ की ‘विक्रम वेधा’, इस दिन हो रही रिलीज | Vikram Vedha starrer Hrithik Roshan and Saif Ali Khan streaming on jio cinema on 12th may | Patrika News
OTT

OTT पर दस्तक देने के लिए तैयार ऋतिक-सैफ की ‘विक्रम वेधा’, इस दिन हो रही रिलीज

Vikram Vedha OTT Release : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ जिन लोगों ने अब तक नहीं देखी उनके लिए अच्छी खबर है। यह फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है।
 

May 10, 2023 / 01:21 pm

Jyoti Singh

vikram_vedha_starrer_hrithik_roshan_and_saif_ali_khan_streaming_on_jio_cinema_on_12th_may.jpg
लॉकडाउन के बाद से ही लोगों में ओटीटी का क्रेज बहुत तेजी से बढ़ गया है। एक समय था जब वेब सीरीज के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म फेमस था। लेकिन अब कोई भी नई फिल्म रिलीज होती है तो कुछ समय बाद ओटीटी पर भी स्ट्रीम की जाती है। अगर आप भी नई रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha)’ ओटीटी पर स्ट्रीम होने के लिए बिल्कुल तैयार है। एक्शन-थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करेगी।
https://twitter.com/hashtag/JioCinema?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि एक्शन-थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार था। पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म को ओटीटी व्यूअर्स के लिए 12 मई को जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि ‘विक्रम वेधा’ को आईएमडीबी (Imdb) ने 7.1 की रेटिंग दी है।
जाहिर है कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की रिलीज का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार था। हालांकि फिल्म रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर इसका बिजनेस उम्मीद से कम रहा है। फिल्म को 120 करोड़ के बजट में तैयार किया गया था। जिसमें ऋतिक रोशन गैंग्स्टर के किरदार में हैं, जबकि सैफ अली खान ऑफिसर के रोल में दिखाई दिए हैं।
यह भी पढ़े – कंतारा 2 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

https://twitter.com/hashtag/VikramVedha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक और सैफ के अलावा एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) में मुख्य भूमिका में नजर आई हैं। उनके अलावा रोहित सुरेश (Rohit Suresh), विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और योगिता बिहानी (Yogita Bihani) जैसे कलाकारों ने अपनी एक्टिगं (Acting) से सजाया है। देखना दिलचस्प रहेगा कि ओटीटी (OTT) पर इस मूवी (Movie) को कितना पसंद किया जाता है।

Hindi News / Entertainment / OTT News / OTT पर दस्तक देने के लिए तैयार ऋतिक-सैफ की ‘विक्रम वेधा’, इस दिन हो रही रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो