scriptSushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड के अलावा ये 6 कंटेस्टेंट भी Bigg Boss 17 में मचाएंगे गदर, ये नाम हुए कंफर्म | Sushant Singh Rajput girlfriend Ankita Lokhande and six contestants wi | Patrika News
OTT

Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड के अलावा ये 6 कंटेस्टेंट भी Bigg Boss 17 में मचाएंगे गदर, ये नाम हुए कंफर्म

Bigg Boss 17 Contestants Confirm Names: बिग बॉस सीजन 17 के लिए अंकिता लोखंडे के अलावा 6 नाम कन्फर्म हो चुके हैं। जानिए इनमे से आपके पसंदीदा कौन हैं।

Sep 25, 2023 / 03:46 pm

Adarsh Shivam

sushant_singh_rajput_girlfriend_ankita_lokhande_and_six_contestants_will_also_join_salman_khan_show_bigg_boss_17.jpg

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

Bigg Boss 17 Contestants Confirm Names: जबसे बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 खत्म हुआ है तब से ही रियलिटी शो बिग बॉस 17 की चर्चाएं तेज हैं। कुछ दिन पहले ही शो का प्रोमो रिलीज किया गया। इसके बाद इस रियलिटी शो की कंफर्म कंटेस्टेंट लिस्ट भी सामने आई। इस शो से सलमान खान के शानदार प्रोमो के बाद अब कलर्स के विवादित शो की ऑनएयर डेट पर से भी पर्दा उठ चुका है।
बिग बॉस सीजन 17 में ये 7 नाम कन्फर्म
बताया जा रहा है कि इस सीजन में दर्शकों को बहुत मसाला देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस सीजन 17 के लिए अब तक सुशांत सिंह राजपूत की पहली गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय और सनाया ईरानी सहित कई लोगों के नाम बतौर पार्टिसिपेशन सामने आए हैं। नई रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस सीजन 17 में 7 नाम टोटल कन्फर्म हो चुके हैं।
द सियासत डेली की रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोडक्शन के करीबी सोर्स ने छह सेलिब्रिटीज के नाम इस शो के लिए कन्फर्म बताए हैं। इन नामों की लिस्ट में पहला नाम अंकिता लोखंडे का है, जो रिपोर्ट्स की मानें तो कपल के तौर पर पति विकी जैन के साथ एंट्री लेने वाली हैं। इसके अलावा ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, ईशा सिंह, यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल, बेबिका धुर्वे और समर्थ जुरेल के नाम इस शो में शामिल होने वाले हैं।


bigg_boss_17_name_.jpg


बिग बॉस 17 सात कन्फर्म कंटेस्टेंट्स

1. अंकिता लोखंडे
2. ईशा मालवीय
3. ईशा सिंह
4. हर्ष बेनीवाल
5. बेबिका धुर्वे
6. समर्थ जुरेल
7. अभिषेक कुमार

यह भी पढ़ें

परिणीति चोपड़ा क्यों नौकरी से निकाली गई थीं? जानें एक्ट्रेस की गंदी आदत से लेकर ये 10 अनसुनी बातें

वैसे बिग बॉस सीजन 17 के लिए अब तक कई कंटेस्टेंटों के नाम आ चुके हैं। लेकिन इस विवादित शो के मेकर्स एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट को अपने शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं। इस बार सलमान खान ने अपने नए प्रोमो में ये पहले ही कन्फर्म कर दिया कि इस बार कभी कंटेस्टेंट आग से खेलेंगे, तो कभी बिग बॉस खुलकर अपने पसंदीदा को सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे। कैसा होगा बिग बॉस का गेम ये तो शो ऑनएयर के बाद पता चल ही जाएगा। सलमान खान का शो 15 अक्टूबर से टीवी पर ऑनएयर होगा।

Hindi News / Entertainment / OTT News / Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड के अलावा ये 6 कंटेस्टेंट भी Bigg Boss 17 में मचाएंगे गदर, ये नाम हुए कंफर्म

ट्रेंडिंग वीडियो