scriptकिसिंग सीन्स पर बोले इमरान हाशमी, मैं अच्छा किसर नहीं! जानिए किसे बताया बेस्ट | Serial kisser emraan hashmi said  I am not a good kisser I am the best | Patrika News
OTT

किसिंग सीन्स पर बोले इमरान हाशमी, मैं अच्छा किसर नहीं! जानिए किसे बताया बेस्ट

टाइगर 3 की सफलता के बाद इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) एक बार फिर वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में नजर आ रहे हैं। इस सीरीज में इमरान एक ग्रे कैरेक्टर ने दिखाई देने वाले हैं। शोटाइम के ट्रेलर लांच के दौरान करन जौहर ने इमरान ने कई मजेदार सवाल पूंछे।

Feb 15, 2024 / 01:23 pm

Prateek Pandey

emraan_hashmi_and_mauni_roy.jpg
ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, कारण जौहर को इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ मौनी रॉय, श्रिया सरन और महिमा मकवाना के साथ स्टेज पर मज़ेदार बातचीत करते हुए स्पॉट किया गया।


मुंबई में हुए ‘शोटाइम’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर करण जौहर ने इमरान हाशमी के साथ एक मजेदार ‘रैपिड फायर’ सेशन किया। सेशन में हमेशा की तरह उन्होंने इमरान से कुछ तीखे और मजेदार सवाल पूछे। उनका पहला सवाल था कि आपके के बारे में ऐसी कौन सी अफवाह है जिसे आप सिरे से खारिज करना चाहेंगे? इसपर जवाब देते हुए इमरान ने कहा कि ‘लोग कहते हैं कि मैं अच्छा किसर हूं जो सच नहीं है। मैं सबसे अच्छा हूँ।’ उनका जवाब सुन लोग ठहाके मार के हंसने लगे।

करण जौहर से अपनी तारीफ सुन इमरान हाशमी ने उनसे पूछा कि क्या वो आज भी कुछ हैंपर भी देने वाले हैं? सवाल सुनकर करण ने तुरंत कहा कि वो उन्हें पहले ही हैंपर के रूप में एक सीरीज का गिफ्ट दे चुके हैं।आपको बता दें कि मौनी रॉय इमरान की पत्नी के रूप में स्क्रीन पर दिखाई दे रही हैं। अपने ग्लैमरस अवतार में मौनी अपने टैलेंट को बखूबी दिखाती हैं।
इमरान ने पहले एक बयान में कहा, “इस इंडस्ट्री में इतने समय से होने के बाद, मैंने इसके अच्छे और बुरे पहलुओं को देखा है। जब यह शो मेरे पास आया तो मैंने इसका हिस्सा बनने का अवसर चुना और इससे विभिन्न स्तरों पर सहमत हो सकता था।” उन्होंने कहा कि दर्शकों को बॉलीवुड के बंद दरवाजों के पीछे क्या हो रहा है, उसके बारे में और जानने की उत्सुकता है।

Hindi News / Entertainment / OTT News / किसिंग सीन्स पर बोले इमरान हाशमी, मैं अच्छा किसर नहीं! जानिए किसे बताया बेस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो