scriptसीमा हैदर और सचिन एक बार फिर खबरों में, इस वीडियो के कारण हुए ट्रोल | Seema Haider New Dance Video with sachin is viral on social media | Patrika News
OTT

सीमा हैदर और सचिन एक बार फिर खबरों में, इस वीडियो के कारण हुए ट्रोल

Seema Haider New Dance Video: सीमा हैदर और सचिन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दोनों का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबईJul 27, 2024 / 02:58 pm

Riya Chaube

Seema Haider New Dance Video
Seema Haider New Dance Video: सोशल मीडिया पर सीमा और सचिन की आए दिन वीडियो सामने आती रहती है। इसी तरह अब एक और वीडियो सुर्खियों में आ गई है। इस वीडियो में दोनों रोमांटिक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

सीमा हैदर ने पोस्ट किया वीडियो

सीमा हैदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को दोनों ने फिल्मी अंदाज में शूट किया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है। सीमा और सचिन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने सुबह-सुबह वीडियो किया पोस्ट, तारीफों से भरा कमेंट सेक्शन

वीडियो पर किया लोगों ने रिएक्ट

सीमा हैदर के इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। एक ने लिखा है, ”सचिन आपका प्यार तो बहुत खूब है ऐसा प्यार तो कोई भी नहीं करता सिर्फ टाइमपास करते हैं।” दूसरे ने कमेंट किया, ”मां बेटे की जोड़ी।” वहीं, तीसरे ने लिखा, ”मां बेटा लग रहे हो।” एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, ”मोहब्बत बरसा देना तू लप्पू आया है।”

Hindi News/ Entertainment / OTT News / सीमा हैदर और सचिन एक बार फिर खबरों में, इस वीडियो के कारण हुए ट्रोल

ट्रेंडिंग वीडियो