script‘कांग्रेस छोड़ दे वरना…’, Bajrang Punia को मिली जान से मारने की धमकी | 'Leave Congress or else...', Bajrang Punia receives death threat | Patrika News
राष्ट्रीय

‘कांग्रेस छोड़ दे वरना…’, Bajrang Punia को मिली जान से मारने की धमकी

Bajrang Punia: Haryana में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से पहले कांग्रेस (Congress) में शामिल होने वाले पहलवान बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) को जान से मारने की धमकी मिली है। बजरंग पूनिया को विदेशी नंबर से व्हाट्सएप्प पर मैसेज आया।

चण्डीगढ़ हरियाणाSep 08, 2024 / 07:00 pm

Ashib Khan

Bajrang Punia: हरियाणा (Haryana) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से पहले कांग्रेस (Congress) में शामिल होने वाले पहलवान बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) को जान से मारने की धमकी मिली है। बजरंग पूनिया को विदेशी नंबर से व्हाट्सएप्प पर मैसेज आया। इसको लेकर उन्होंने सोनीपत के बहालगढ़ थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विदेशी नंबर से आया मैसेज

जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता बजरंग पूनिया को रविवार को एक विदेशी नंबर से व्हाट्सएप्प पर एक मैसेज आया। मैसेज में बजरंग पूनिया को कांग्रेस पार्टी छोड़ने के लिए कहा गया है। मैसेज में लिखा था कि बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वर्ना तेरे और तेरे परिवार के लिए यह अच्छा नहीं होगा। यह हमारा आखिरी मैसेज है। चुनाव से पहले हम दिखा देंगे हम क्या चीज है। जहां शिकायत करनी है वहां कर लो यह हमारा पहला और आखिरी चेतावनी है। 

शिकायत कराई दर्ज

कांग्रेस नेता बजरंग पूनिया ने इस बात की सोनीपत के बहालगढ़ थाने में पुलिस को शिकायत दे दी है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ National News / ‘कांग्रेस छोड़ दे वरना…’, Bajrang Punia को मिली जान से मारने की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो