scriptप्रिंस- युविका ने दी गुड न्यूज, मम्मी-पापा बनने वाला है कपल, शादी के 6 साल बाद आई खुशियां | Prince Narula Yuvika Chaudhary announce pregnancy good news after six year of marriage | Patrika News
OTT

प्रिंस- युविका ने दी गुड न्यूज, मम्मी-पापा बनने वाला है कपल, शादी के 6 साल बाद आई खुशियां

Yuvika Chaudhary Pregnant: युविका चौधरी और प्रिंस नरूला के घर किरलाकियां गूंजने वाली है। कपल ने इस खबर को एक पोस्ट शेयर कर अनाउंस किया है।

मुंबईJun 26, 2024 / 08:37 am

Priyanka Dagar

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

Yuvika Chaudhary Pregnant: फेमस कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला को लेकर बड़ी खबर आ रही है। युविका प्रेग्नेंट हैं। कपल ने इस खबर को बेहद ही प्यारे तरीके से एक पोस्ट के जरिए शेयर किया है। जिसे सुनकर उनके फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। पोस्ट में प्रिंस ने बताया है कि जल्द हम 2 से 3 होने वाले हैं। साथ ही कुछ फोटो भी शेयर की है। 

युविका चौधरी हैं प्रेग्नेंट (Prince Narula- Yuvika Chaudhary)

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने जो फोटो शेयर की है उसमें लिखा है, “हैल्लो सभी को। मुझे नहीं पता अपनी फीलिंग्स को कैसे बताना चाहिए क्योंकि हम दोनों बहुत खुश हैं और सेम टाइम पर थोड़े घबरा भी रहे हैं। भगवान को थैंक्यू भी बोलना है। पैरेंट्स के लिए ये बहुत बड़ी खुशखबरी भी है। क्योंकि प्रीविका का बेबी आने वाला है। बहुत जल्द। अब सब उसके लिए हो जाएगा। बेबी युविका चौधरी अब तुम दूसरे नंबर पर आओगे और मैं भी दूसरे नंबर पर हो जाउंगा मेरे पैरेंट्स के लिए । क्योंकि हमारी लाइफ में अब जल्द कोई सेंटर होने वाला है यो वाली है। मैंने आजतक जितनी भी मेहनत की है वो सब उसके लिए है।”
यह भी पढ़ें

24 घंटे बाद शत्रुघ्न सिन्हा का टूटा ‘सब्र का बाण’, सोनाक्षी-जहीर की शादी पर बोले- मैंने उसका कन्यादान…

Prince Narula- Yuvika Chaudhary
प्रिंस ने आगे लिखा, “अब हम प्रेग्नेंट हैं तो हम हर पल को एंजॉय कर रहे हैं। हर स्कैन को देखकर जीने वाले हैं। भगवान का शुक्राना जिसने हर खुशी दी है। थैंक्यू बेबी मुझे लाइफ का बेस्ट गिफ्ट देने के लिए। अब ऐसे हमारे पैरेंट्स दुबारा पैरेंट्स बन जाएंगे। मुझे इंतजार है उस पल का जब इसके नाना-नानी, दादा-दादी उसे बड़ा करेंगे। तुम उसे अंग्रेजी सिखाना और मैं पंजाबी और हिंदी। आई लव यू और याद रखना तुम नंबर 2 पर आओगे।” बता दें, कपल शादी के 6 साल बाद बच्चे का स्वागत करने जा रहा है। इस खबर से दोनों ने फैंस काफी खुश हो रहे हैं। 

Hindi News/ Entertainment / OTT News / प्रिंस- युविका ने दी गुड न्यूज, मम्मी-पापा बनने वाला है कपल, शादी के 6 साल बाद आई खुशियां

ट्रेंडिंग वीडियो