scriptMaidaan OTT Release Date: खत्म हुआ इंतजार, अजय देवगन की ‘मैदान’ OTT रिलीज डेट पर आया बड़ा अपडेट | Maidaan OTT Release Date ajay devgn movie when and where watch amazon prime | Patrika News
OTT

Maidaan OTT Release Date: खत्म हुआ इंतजार, अजय देवगन की ‘मैदान’ OTT रिलीज डेट पर आया बड़ा अपडेट

Maidaan OTT Release Date: अजय देवगन की फिल्म मैदान को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है। 

मुंबईMay 22, 2024 / 12:38 pm

Priyanka Dagar

Maidaan OTT Release Date

Maidaan OTT Release Date

Maidaan OTT Release Date: बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद फिल्म ‘मैदान’ ने ओटीटी पर दस्तक दे दी है। ये फिल्म ईद के दिन यानी 11 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म ने ओपनिंग पर कोई शानदार कलेक्शन नहीं किया था, पर पहले हफ्ते के बाद फिल्म ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को भी पछाड़ दिया था। अब अजय देवगन की ये ‘मैदान’ ओटीटी पर धमाका करने के लिए स्ट्रीम हो चुकी है पर रिलीज के बाद इसमें एक बड़ा ट्विस्ट भी है।

अजय देवगन की मैदान हुई ओटीटी पर रिलीज (Maidaan OTT Release Date)

फिल्म ‘मैदान’ को लेकर दर्शकों में भारी जोश देखा जा रहा है। हर कोई फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब है। ऐसे में फिल्म मैदान ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है, पर फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को थोड़ी मेहनत करनी होगी। फिल्म हिंदी और इंग्लिश दोनों ही सबटाइटल्स के साथ रिलीज हुई है। इस फिल्म को देखने के लिए यूजर्स को 349 का रेंट देना होगा। इसके बाद फिल्म को आसानी से देख सकते हैं। फिल्म अभी फ्री में उपलब्ध नहीं हुई है। मैदान प्राइम वीडियो रेंटल बेसिक में आई है। अगर आप इसे फ्री में प्राइम पर देखना चाहते हैं तो ऐसा 2 हफ्ते बाद मुमकिन होगा। है ये फिल्म 14 दिन बाद ये अमेजन प्राइम पर फ्री हो जाएगी।
यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/bollywood-news/aishwarya-rai-abhishek-bachchan-couple-separation-evidence-surfaced-18710435" target="_blank" rel="noopener">ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन में आई दरार का सबूत आया सामने, क्या सच में अलग हो गए हैं कपल?

‘मैदान’ फिल्म को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है। अजय देवगन के साथ ‘मैदान’ में साउथ एक्ट्रेस प्रियमणि को दिखाया गया है। फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। ये इंडियन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। इसमें अजय देवगन ने कोच का किरदार निभाया है। 

Hindi News / Entertainment / OTT News / Maidaan OTT Release Date: खत्म हुआ इंतजार, अजय देवगन की ‘मैदान’ OTT रिलीज डेट पर आया बड़ा अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो