scriptKhushboo khan Death: एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या, संदिग्ध हालत में मिली लाश, इंडस्ट्री में छाया मातम | Actress khushboo khan shot dead in Nowshera work in pakistani pashto drama | Patrika News
OTT

Khushboo khan Death: एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या, संदिग्ध हालत में मिली लाश, इंडस्ट्री में छाया मातम

Actress Khushboo Khan Passed Away: फेमस एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या कर दी है। एक्ट्रेस की हत्या के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है।

मुंबईJun 12, 2024 / 12:59 pm

Priyanka Dagar

Actress khushboo khan shot dead

Actress khushboo khan shot dead

Actress Khushboo Khan Passed Away: इंडस्ट्री से बड़ी खबर आ रही है। फेमस एक्ट्रेस की मौत हो गई है। एक खेत में एक्ट्रेस की बॉडी को बरामद किया गया है। खबर है कि एक्ट्रेस को 2 लोगों ने गोली मारी है। पुलिस ने दोनों संदिग्धों के खिलाफ मर्डर केस दर्ज कर लिया है। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस खुशबू खान की। खुशबू के फैंस उनकी मौत से काफी हैरान हो रहे हैं।

एक्ट्रेस खुशबू की गोली मारकर हत्या (Actress Khushboo Khan Passed Away)

एक्ट्रेस खुशबू खान एक पश्तो नाटक और थिएटर आर्टिस्ट थीं। एक्ट्रेस की हत्या के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के भाई ने संदिग्ध हत्यारों की पहचान शौकत और फलक नियाज के रूप में की है। खबर ये भी है कि इन दोनों हत्यारों में से एक पर पहले भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक और एक्ट्रेस की हत्या का आरोप भी लगा हुआ है।
यह भी पढ़ें

नताशा ने हार्दिक पांड्या के बर्ताव को लेकर कही बड़ी बात! लेटेस्ट पोस्ट से मची खलबली

एक्ट्रेस की बॉडी मिलने के बाद उनके भाई ने जो पुलिस को जो बयान दिया है उसके अनुसार, “एक्ट्रेस को इस वजह से मारा गया है क्योंकि उन लोगों के प्रोग्राम में काम करने और इंडस्ट्री न छोड़ने की उनकी मांगों को मना कर रही थी।” खुशबू को आरोपियों ने एक पार्टी में बुलाया था और वहीं उसकी हत्या कर दी थी।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Khushboo khan Death: एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या, संदिग्ध हालत में मिली लाश, इंडस्ट्री में छाया मातम

ट्रेंडिंग वीडियो