scriptBigg Boss OTT 2: Elvish Yadav से इनसिक्योर हो रहे हैं अभिषेक मल्हान, सच्चाई आई लोगों के सामने | Abhishek Malhan getting insured with Elvish Yadav in Bigg Boss OTT 2 | Patrika News
OTT

Bigg Boss OTT 2: Elvish Yadav से इनसिक्योर हो रहे हैं अभिषेक मल्हान, सच्चाई आई लोगों के सामने

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान ने एल्विश यादव के बारे में कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद से वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

Aug 04, 2023 / 12:32 pm

Adarsh Shivam

Abhishek Malhan getting insured with Elvish Yadav in Bigg Boss OTT 2

बाएं से एल्विश यादव दाएं में अभिषेक मल्हान

Bigg Boss OTT 2: चर्चित शो बिग बॉस अपने अंतिम हफ्ते की ओर बढ़ चुका है। एपिसोड 3 अगस्त के दिन घर के अंदर आखरी कैप्टंसी के लिए टास्क हुआ जिसमें अभिषेक मल्हान और पूजा भट्ट के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। लेकिन अंत में यह मुकाबला अभिषेक मल्हान ने जीत कर अपने नाम कर लिया।
इसी बीच सोशल मीडिया पर अभिषेक मल्हान की कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं। वीडियो में वह कुछ ऐसी बातें कर रहे हैं। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। उनके इस वीडियो को देखने के बाद यूजर का कहना है कि उनकी पोल खुल गई है। एल्विस यादव के फैंस उनकी आलोचना कर रहे हैं।
जानिए अभिषेक मल्हान ने क्या कहा
बीते एपिसोड के दौरान अभिषेक मल्हान से जद हदीद ने पूछा कि आप इस शो के विनर बनना क्यों डिजर्व करते हैं? इस पर अभिषेक ने जवाब दिया, “वह यूट्यूब की ऑडियंस को यहां तक लेकर आए हैं। वह यहां पर एक कम्युनिटी को लेकर आए हैं। उन्होंने घर में सभी को मोटिवेट किया है चाहे जो कुछ भी हो सबको समझाया है।”
जद हदीद ने बेबीका से की अभिषेक के बारे में बात
इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा, “हर टास्क को शिद्दत से निभाया है। उन्होंने इस शो को बहुत कुछ दिया है इसलिए अब शो की बारी है कि वह उन्हें विनर बनाकर ही पे बैक करें।” यह सब सुनने के बाद जब जद हदीद ने बेबीका धुर्वे से यह सब बातें बताई, तो बेबीका ने अभिषेक से इस बारे में बात की।



https://twitter.com/hashtag/ElvishArmy%F0%93%83%B5?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


इसके बाद वह अपनी बातों से मुकर गए। उन्होंने कहा कि जद ने उनके शब्दों को पलट दिया है। वह ऐसा कुछ नहीं कहना चाहते थे। बल्कि उनसे ज्यादा तो एल्विस यादव इस शो की तरफ ऑडियंस लेकर आए हैं। क्योंकि उनकी ज्यादा फैन फॉलोइंग है।
यूजर्स ने अभिषेक को अपने निशाने पर ले लिया है
जिसके बाद अभिषेक मल्हान को अपनी बातों से पलटा देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है। एल्विस यादव के फैंस का कहना है कि अभिषेक उनसे इन सिक्योर है। वह बार-बार एल्विस की फैन फॉलोइंग को लेकर बात करते रहते हैं।
कौन जीतेगा इस बार बिग बॉस सीजन
वहीं बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस में अभिषेक के जीतने का बहुत ज्यादा चांस है, क्योंकि एल्विस यादव ने कहा था कि अभिषेक शुरू से ही बिग बॉस में रह रहे हैं और उनकी खेलने का तरीका एक दूसरे से बोलने और काम करने का तरीका सबसे अलग है। अभी कांटों की टक्कर एल्विस यादव और अभिषेक में देखने को मिल रहा है। अब ऐसे में देखना यह होगा की कौन जीतेगा इस बार का सीजन एल्विस यादव या अभिषेक?

Hindi News / Entertainment / OTT News / Bigg Boss OTT 2: Elvish Yadav से इनसिक्योर हो रहे हैं अभिषेक मल्हान, सच्चाई आई लोगों के सामने

ट्रेंडिंग वीडियो