scriptBigg Boss: बॉलीवुड के 8 फेमस सितारों ने ठुकराया सलमान के शो बिग बॉस का ऑफर, जानिए आखिर क्यों? | 8 famous Bollywood stars rejected offer of Salman khan show Bigg Boss | Patrika News
OTT

Bigg Boss: बॉलीवुड के 8 फेमस सितारों ने ठुकराया सलमान के शो बिग बॉस का ऑफर, जानिए आखिर क्यों?

Celebs Rejected Bigg Boss: बिग बॉस भारत में काफी लोकप्रिय बन चूका है जिसे लंबे समय से सलमान खान होस्ट कर रहे है। लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे है, जिन्होंने बिग बॉस के ऑफर को ठुकरा दिया है।

Aug 08, 2023 / 10:15 am

Adarsh Shivam

Celebs Rejected Bigg Boss

इन पॉपुलर सेलेब्स ने ठुकराया सलमान खान के शो

Celebs Rejected Bigg Boss: बिग बॉस एक अलग तरह का रियलिटी बेस्ड गेम शो है, जिसमें बॉलीवुड हस्तियों कर आम लोगों को शामिल किया जाता है। इस शो को हर कोई पसंद करता है। बिग बॉस भारत में काफी लोकप्रिय बन चूका है जिसे लंबे समय से सलमान खान होस्ट कर रहे है। इस रियलिटी शो के 16 सीजन काफी सफल रहे।
अब बिग बॉस 17 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो में शामिल होने के लिए कुछ एक्टर और एक्ट्रेसस बेकरार रहते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे है, जिन्होंने बिग बॉस के ऑफर को ठुकरा दिया है। आइए जानते हैं, कौन हैं वे सेलेब्स जिन्हे बिग बॉस में जाना अच्छा नहीं लगता।
1_1.jpg


सोनारिका भदोरिया:
‘देवों के देव महादेव’ एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया को बिग बॉस शो ने ऑफर किया था। लेकिन टेली चक्ककर की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि वह बेहद प्राइवेट इंसान हैं और वह इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं हैं।


2.jpg


पूनम पांडे:
पूनम पांडे हमेशा किसी ना किसी वजह से वो सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस को कई बार बिग बॉस शो का ऑफर मिला, लेकिन फीस के मुद्दों के कारण पूनम ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था।



3.jpg

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया: बेहद पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को कई सालों से बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने का ऑफर मिल रहा है, लेकिन उन्होंने अभी तक इस ऑफर को मंजूर नहीं किया है। फैंस को लगता है कि अगर दिव्यांका बिग बॉस के घर में आती है तो टीवी की ये बहू शानदार परफॉर्मेंस देगी।



4.jpg


नेहा धूपिया: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कई फिल्मों में काम किया है। नेहा ने रोडिज जैसे रियलिटी शो भी किए हैं। वहीं नेहा को भी कई बार इस शो का ऑफर मिला, लेकिन उन्होंने इसे जॉइन करने से मना कर दिया।



5.jpg


शिवांगी जोशी:
टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी जिन्हें लोग उनकी चुलबुली एक्टिंग के लिए जानते हैं। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में अपना डेयरिंग साइड दिखाकर फैंस का दिल जीत लिया था। लेकिन शिवांगी को रियलिटी शो बिग बॉस में एंट्री करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।



6.jpg


करण सिंह ग्रोवर:
टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह अपनी दमदार एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीतने वाले हैंडसम हंक करण सिंह ग्रोवर को भी शो का ऑफर दिया गया, लेकिन उन्हें इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।


7.jpg


जेनिफर विंगेट:
टीवी की ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर को भी बिग बॉस में हिस्सा लेने का ऑफर मिला। लेकिन कथित तौर पर उन्हें लगता है कि वह इस शो के लिए नहीं बनी हैं।



8.jpg


फैसल खान:
मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भाई फैसल को भी कई बार रियलिटी शो बिग बॉस ऑफर हुआ है। लेकिन कथित तौर पर उन्होंने इस शो को करने से साफ इंकार कर दिया।

Hindi News / Entertainment / OTT News / Bigg Boss: बॉलीवुड के 8 फेमस सितारों ने ठुकराया सलमान के शो बिग बॉस का ऑफर, जानिए आखिर क्यों?

ट्रेंडिंग वीडियो