scriptParis Olympics 2024: न्यूजीलैंड के ट्रेनिंग सत्र के दौरान ड्रोन उड़ाने पर कनाडा की महिला फुटबॉल टीम कोच निलंबित | paris olympics 2024 canadian women's soccer team coach suspended for flying drone during new zealand training session | Patrika News
अन्य खेल

Paris Olympics 2024: न्यूजीलैंड के ट्रेनिंग सत्र के दौरान ड्रोन उड़ाने पर कनाडा की महिला फुटबॉल टीम कोच निलंबित

Paris Olympics 2024: न्यूजीलैंड टीम के ट्रेनिंग सत्र के ऊपर ड्रोन उड़ाने के लिए कनाडा की महिला फुटबॉल टीम के मैनेजर बेवर्ली प्रीस्टमैन को ओलंपिक के मुख्य कोच पद से हटा दिया गया है। कनाडा फुटबॉल महासंघ ने उन्हें निलंबित कर दिया है।

नई दिल्लीJul 27, 2024 / 07:59 am

lokesh verma

Which Country gives Most Money to Olympic Medalist
Paris Olympics 2024: कनाडा की महिला फुटबॉल टीम के मैनेजर बेवर्ली प्रीस्टमैन को ओलंपिक के मुख्य कोच पद से हटा दिया गया है। कनाडा फुटबॉल महासंघ ने उन्हें निलंबित कर दिया है, क्योंकि सोमवार को उन्होंने न्यूजीलैंड टीम के ट्रेनिंग सत्र के ऊपर ड्रोन उड़ाया था। इस घटना से खासा विवाद खड़ा हो गया था। कनाडा फुटबॉल ने एक बयान में बताया कि पिछले 24 घंटों में पेरिस ओलंपिक खेलों से पहले प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ ड्रोन के इस्तेमाल के बारे में अतिरिक्त जानकारी हमारे ध्यान में आई है।

एंडी स्पेंस संभालेंगे कार्यभार

कनाडा फुटबॉल के मुख्य कार्यकारी केविन ब्लू ने पुष्टि की, कि प्रीस्टमैच को निलंबित कर दिया गया है, जबकि इस मामले की जांच की जाएगी। सहायक कोच एंडी स्पेंस ओलंपिक में जिम्मा संभालेंगे। कनाडाई टीम का अगला मुकाबला रविवार को मेजबान फ्रांस से होगा।
यह भी पढ़ें

बॉक्सिंग ड्रा घोषित, लवलीना की पहली चुनौती मुश्किल तो अमित को बाई

विश्लेषक लोम्बार्डी को आठ महीने की निलंबित जेल की सजा

इंग्लैंड में जन्मी 38 वर्षीय प्रीस्टमैन की सहायक जैस्मीन मैंडर को गैर मान्यता प्राप्त विश्लेषक जोसेफ लोम्बार्डी के साथ घर भेज दिया गया था। एक फ्रांसीसी अदालत ने लोम्बार्डी को बिना लाइसेंस के शहरी क्षेत्र में ड्रोन उड़ाने के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद आठ महीने की निलंबित जेल की सजा सुनाई है। प्रीस्टमैन ने इसकी जिम्मेदारी ली है।

Hindi News / Sports / Other Sports / Paris Olympics 2024: न्यूजीलैंड के ट्रेनिंग सत्र के दौरान ड्रोन उड़ाने पर कनाडा की महिला फुटबॉल टीम कोच निलंबित

ट्रेंडिंग वीडियो