scriptअश्लील तस्वीरों में टैग करता था शख्स, नताशा सूरी ने दर्ज कराई FIR | Natasha Suri filed FIR | Patrika News

अश्लील तस्वीरों में टैग करता था शख्स, नताशा सूरी ने दर्ज कराई FIR

साल 2006 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं नताशा सूरी
नताशा ने पुलिस स्टेशन में एक शख्स के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

Jan 17, 2020 / 08:15 am

Piyush Jayjan

natasha-suris

Natasha Suri

नई दिल्ली। साल 2006 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली सुपरमॉडल नताशा सूरी ( Natasha Suri ) ने एक शख्स के खिलाफ हैरेसमेंट का मामला दर्ज कराया है। नताशा की शिकायत पर यह मुकदमा साइबर क्राइम ( Ciber Crime ) के तहत दर्ज किया गया है।

नताशा ( Natasha Suri ) ने बताया कि काफी दिनों से एक शख्स उनके पीछे पड़ा हुआ है। इस शख्स ने उन्हें कई बार अश्लील तस्वीरें भी टैग की है। यह शख्स बीते करीब ढाई महीने से अश्लील वेबसाइट पर उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल गलत तरीके से कर रहा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा सूरी ( Natasha Suri ) ने मुंबई ( Mumbai ) के दादर पुलिस स्टेशन ( Police Station ) ने सुपरमॉडल ने यह मामला दर्ज कराया है। एफआईआर के अनुसार फ्लिन रेमेडियोज नाम के एक शख्स ने नताशा को लेकर झूठी अफवाह फैला रहा है। वह लगातार ब्लर अश्लील तस्वीरों या फिर ऐसी न्यूड तस्वीरों में उनका नाम टैग करा रहा है।

supermodel-natasha-suri-files-fir-against-man-for-cyber-harassment-.jpg

नताशा को ऑनलाइन हैरेस करने वाले शख्स ने ऐसी खबरें भी उड़ाई थी कि उन्होंने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के ऊपर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है, जबकि यह खबर एकदम गलत थी। इसकी शुरुआत नवंबर 2019 में एक आर्टिकल के साथ प्रकाशित हुई तस्वीर के साथ हुआ।

इस आर्टिकल में बाथरूम बंद एक लड़की की ब्लर तस्वीर छपी थी। फ्लिन ने नाम के इस शख्स ने उस तस्वीर को उठायकर इसमें नताशा को टैग कर दिया। नताशा सूरी के वकील माधव के मुताबिक 24 दिसंबर को ही पूरे मामले की जानकारी साइबर क्राइम को दे गई थी।

लेकिन यह सिलसिला बदस्तूर ऐसे ही जारी रहा। इसलिए हम लोगों को पुलिस में एफआईआर ( FIR ) दर्ज करानी पड़ी। नताशा ने खुद मीडिया को बताया कि इस शख्स ने पहले मेरे नाम से ट्विटर हैंडल बनाए थे, फिर कई अश्लील तस्वीरों में मुझे टैग करने लगा था। यह शख्स जानबूझकर मुझे परेशान कर रहा है।

Hindi News / अश्लील तस्वीरों में टैग करता था शख्स, नताशा सूरी ने दर्ज कराई FIR

ट्रेंडिंग वीडियो