scriptशेठ ब्रदर्स ने अभिनेता किकू शारदा को बनाया कायम चूर्ण का ब्रांड अम्बेसडर | Patrika News
समाचार

शेठ ब्रदर्स ने अभिनेता किकू शारदा को बनाया कायम चूर्ण का ब्रांड अम्बेसडर

यह विज्ञापन जल्द ही लॉन्च होने वाला है, और किकू शारदा के नेतृत्व में, शेठ ब्रदर्स को विश्वास है कि यह अभियान कायम चूर्ण की उस विरासत को और मजबूत करेगा, जिसे लाखों लोग भरोसेमंद मानते हैं।

अहमदाबादOct 03, 2024 / 04:00 pm

Pushpendra Rajput

sheth borthers

शेठ ब्रदर्स ने अभिनेता किकू शारदा को बनाया कायम चूर्ण का ब्रांड अम्बेसडर

आयुर्वेदिक पाचन उत्पादों के एक प्रमुख ब्रांड, शेठ ब्रदर्स ने आयुर्वेदिक स्वास्थ्य उद्योग में एक विश्वसनीय नाम, कायम चूर्ण एवं ग्रेन्यूल के लिए कॉमेडियन और अभिनेता किकू शारदा के साथ अपने सहयोग की घोषणा की है। किकू शारदा को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।
यह सहयोग ब्रांड के लिए एक नए और रोमांचक अध्याय की शुरुआत का प्रतीक है, जो भारत और वैश्विक बाजार में उपभोक्ताओं के साथ और भी गहराई से जुड़ने का वादा करता है।

भारत में, कब्ज और अपच जैसी पाचन समस्याएं आम हो गई हैं, जो सभी उम्र के लोगों को प्रभावित करती हैं। व्यस्त जीवनशैली, अनियमित खाने की आदतें, और तनाव अक्सर पाचन असुविधा का कारण बनते हैं, जिससे लोग सुस्त और अस्वस्थ महसूस करते हैं। कायम चूर्ण पीढ़ियों से एक विश्वसनीय आयुर्वेदिक उपाय रहा है, जो इन चुनौतियों से राहत प्रदान करता है। अपने प्राकृतिक तत्वों के साथ, कायक चूर्ण लाखों लोगों के लिए एक वरदान (आशीर्वाद) की तरह काम करता है, कब्ज से प्रभावी राहत प्रदान करता है और समग्र पाचन स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है।
गुरुवार को,शेठ ब्रदर्स ने किकू शारदा को शामिल करते हुए अपने आगामी विज्ञापन फिल्म की शूटिंग पूरी की। यह शूटिंग मुंबई में हुई, जहां किकू शारदा की हास्यपूर्ण और ऊर्जावान शैली ने सेट को जीवंत कर दिया और अभियान में एक नई ऊर्जा और विश्वसनीयता का संचार किया।
सहयोग के बारे में बात करते हुए किकू शारदा ने अपनी उत्सुकता व्यक्त की और कहा, “कायम चूर्ण एक पारिवारिक विरासत का ब्रांड है जिसने अनगिनत परिवारों की मदद की है। वे इस ब्रांड का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं। इस अभियान पर काम करना मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव रहा है, और मुझे विश्वास है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा।”
शेठ ब्रदर्स की स्थापना एक प्रभावी आयुर्वेदिक समाधान प्रदान करने के उद्देश्य से की गई थी और यह लंबे समय से पाचन स्वास्थ्य को बढ़ावा देने में अग्रणी रहा है। शेठ ब्रदर्स के विजनरी पीढ़ी के सदस्य, मोहित शेठ, वेदांत शेठ, और फलक शेठ ने कहा कि किकू शारदा हमारे ब्रांड के मूल्यों का प्रतीक हैं – सुलभ, विश्वसनीय और जीवन में सुधार के प्रति समर्पित। उनकी कायम चूर्ण ब्रांड के साथ साझेदारी हमारे अगले विकास चरण के लिए उपयुक्त है क्योंकि हम अपने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में विस्तार कर रहे हैं।
यह विज्ञापन जल्द ही लॉन्च होने वाला है, और किकू शारदा के नेतृत्व में, शेठ ब्रदर्स को विश्वास है कि यह अभियान कायम चूर्ण की उस विरासत को और मजबूत करेगा, जिसे लाखों लोग भरोसेमंद मानते हैं।

Hindi News / News Bulletin / शेठ ब्रदर्स ने अभिनेता किकू शारदा को बनाया कायम चूर्ण का ब्रांड अम्बेसडर

ट्रेंडिंग वीडियो